लॉगिन

बीएमडब्ल्यू और मिनी कारों के लिए नई सर्विस और मरम्मत पैकेज का एलान

साल और माइलेज के हिसाब से अलग-अलग पैकेज पेश किए जा रहे हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 18, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बीएमडब्ल्यू इंडिया ने देश में बीएमडब्ल्यू और मिनी कारों के लिए नए सर्विस और मरम्मत पैकेज पेश किए हैं. अवधि और लाभ के आधार पर ग्राहकों के लिए कई विकल्प होंगे. इनमें से एक है बीएमडब्ल्यू 'रिपेयर इंक्लुसिव' नामक सेवा जो वारंटी विस्तार का ध्यान रखती है. ग्राहकों को केवल एक अग्रिम भुगतान करने की आवश्यकता है और वो विभिन्न प्रकार की सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं. उपयोग और आवश्यकता के अनुसार पैकेज चुने जा सकते हैं. इन पैकेज की कीमतें पहले ही निर्धारित की जाएंगी.

    23gmckcs

    बीएमडब्ल्यू 'रिपेयर इंक्लुसिव' सेवा वारंटी विस्तार का ध्यान रखती है

    कुल मिलाकर बीएमडब्ल्यू तीन सर्विस पैकेज ले कर आया है. ग्राहक 3 साल या 40,000 किमी से शुरू होने वाले अपनी पसंद की अवधि और माइलेज के लिए किसी भी विकल्प चुन सकते हैं और इसे 10 साल या 2,00,000 किमी तक बढ़ा सकते हैं. बेस ऑयल सर्विस पैकेज में कारों की ऑयल चेक संबंधी सेवाएं शामिल हैं और यह उन लोगों के लिए है जिनका कार का उपयोग काफी कम है. सर्विस पैकेज में इंजन तेल चेक, टॉप-अप, एयर फिल्टर चेक के आलावा माइक्रो फिल्टर, स्पार्क प्लग और ब्रेक ऑयल जैसे नियमित रखरखाव शामिल हैं. सर्विस प्लस में ब्रेक पैड, डिस्क, वाइपर ब्लेड और क्लच की भी जांच शामिल है.

    यह भी पढ़ें: 2020 BMW X6 कूप-एसयूवी भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 95 लाख

    dc9ntgu4

    सर्विस प्लस में ब्रेक पैड, डिस्क, वाइपर ब्लेड और क्लच की भी जांच शामिल है. 

    ग्राहक अपनी मौजूदा कारों के लिए सर्विस इनक्लूसिव पैकेज खरीद सकते हैं, जहां पैकेज कार खरीद की तारीख से शुरू होता है और वारंटी शुरू होने की तारीख से नहीं. इके अलावा ग्राहक 6 साल की अवधि तक वारंटी का विस्तार भी कर सकते हैं. अगर कार बेची जाएगी तब भी यह पैकेज मान्य रहेंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें