लॉगिन

BMW मोटरराड ने TVS अपाचे RR 310 पर आधारित मोटरसाइकिल का नया टीज़र जारी किया

टीज़र एलॉय व्हील डिज़ाइन, नए बीएमडब्ल्यू ग्राफिक्स और एक संशोधित इंजन सहित बीएमडब्ल्यू मोटरसाइकिल की निचली प्रोफ़ाइल दिखाता है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

7 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 9, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया ने अपनी आगामी एंट्री-लेवल फुल-फेयर्ड मोटरसाइकिल के लिए सोशल मीडिया पर एक नया टीज़र जारी किया है. यह कंपनी की ओर से अगली 'आरआर' मोटरसाइकिल बनने के लिए तैयार है, आगामी पेशकश टीवीएस अपाचे आरआर 310 पर आधारित होगी और नए टीज़र से संकेत मिलते हैं कि यह एक बैज-इंजीनियर पेशकश होने की संभावना है. टीज़र मोटरसाइकिल के लोअर प्रोफाइल को दिखाता है जिसमें अलॉय व्हील डिज़ाइन, नए ग्राफिक्स और एक संशोधित इंजन आवरण शामिल हैं. विशेष रूप से, पहिए और इंजन के मामले में यह अपाचे आरआर 310 के समान है. एक पुराने टीज़र ने बीएमडब्लू बाइक पर डेविल्स हॉर्न थीम वाले टेललाइट्स की पुष्टि भी की थी.

    यह भी पढ़ें: नई बीएमडब्ल्यू G 310 RR भारत में जुलाई 2022 में होगी लॉन्च

    undefined

    फ्रंट हालांकि अभी छिपा हुआ है लेकिन हमें यह देखना होगा कि बीएमडब्ल्यू डिजाइन पर फिर से काम करेगी या मोटरसाइकिल पर केवल बैज ही बदला जाएगा. इंटरनेट द्वारा 'बीएमडब्ल्यू जी 310 आरआर' को डब किया गया है, आगामी मोटरसाइकिल में अपाचे आरआर 310 के समान चेसिस और इंजन होने की उम्मीद है. ध्यान दें, बीएमडब्ल्यू जी 310 आर और जी 310 जीएस भी एक ही इंजन-चेसिस साझा करते हैं और दुनियाभर में बिक्री के लिए तमिलनाडु के होसुर में टीवीएस प्लांट में बनाए जाते हैं.

    undefined

    इसमें पावर उसी 312 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन से आने की उम्मीद है जो 34 बीएचपी और 27.3 एनएम पीक टॉर्क बनाती है, जिसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. यह देखना दिलचस्प होगा कि बीएमडब्लू अपनी मोटरसाइकिल के पुराने मॉडलों के आधार पर इसमें क्या बरकरार रखती है. यह देखना भी दिलचस्प होगा कि बीएमडब्ल्यू अपने बीटीओ कार्यक्रम के तहत टीवीएस जैसे अनुकूलन विकल्प प्रदान करती है या नहीं. ब्रांड वैल्यू को देखते हुए, बीएमडब्ल्यू को टीवीएस अपाचे आरआर 310 की तुलना अधिक प्रीमियम होने की उम्मीद है. बाइक नई पीढ़ी के केटीएम आरसी 390 के साथ प्रतिस्पर्धा करेगी जो हाल ही में बिक्री पर गई थी. नई बीएमडब्ल्यू जी 310 आरआर 15 जुलाई, 2022 को सामने आएगी, और फिर अधिक डिटेल्स का खुलासा किया जाएगा.

    Calendar-icon

    Last Updated on June 9, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें