लॉगिन

बीएमडब्ल्यू ने पेश किया एम3, एम4 स्पेशल एडिशन,'Jahre'एडिशन 50 भारत में जल्द होगा लॉन्च

सीमित उत्पादन मॉडल ऐतिहासिक बीएमडब्ल्यू एम रंग विकल्पों के साथ पेश किए जाते हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

5 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 25, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बीएमडब्ल्यू एम की 50 वीं सालगिरह का जश्न एक और विशेष एडिशन के साथ जारी है. नया विशेष एडिशन यूरोप और अन्य बाजारों के M4 कूप और उत्तरी अमेरिका के M3 पर आधारित हैं और इन्हें एडिशन 50 'Jahre' बीएमडब्ल्यू एम का बैज दिया गया है.'Jahre'एक जर्मन शब्द है. यह 'अनिवार्य रूप से कार का 'संस्करण है जो बीएमडब्ल्यबू एम के 50 साल का जश्न मनाता है.'Jahre'संस्करणों में बीएमडब्ल्यू M की ऐतिहासिक रंग योजनाओं से आकर्षित अद्वितीय बाहरी रंग विकल्पों के साथ नए जाली बीएमडब्ल्यू एम अलॉय व्हील्स धातु के पहिये मिलते हैं. इसके अतिरिक्त बीएमडब्ल्यू इंडिया ने पुष्टि की है कि वह अपने 50 साल के एम स्पेशल एडिशन मॉडल को हैशटैग 50 'Jahre' बीएमडब्ल्यू एम के साथ भारत में ला रही है, इससे यह भी संकेत मिलते हैं कि कंपनी जल्द ही स्पेशल एडिशन एम 4 को भारतीय बाज़ार  में ला रही है - बीएमडब्ल्यू ने अभी तक भारत में वर्तमान-जेन एम 3 को लॉन्च नहीं किया है.

    undefined

    कार की बात करें तो इस विशेष संस्करण मॉडल को ऐतिहासिक रूप से प्रेरित पेंट फिनिश मिलती है, जिसमें वैश्विक बाजारों में कार्बन ब्लैक, मकाओ ब्लू, ब्रांड्स हैच ग्रे, इमोला रेड और सैन मैरिनो ब्लू बाहरी रंगों का विकल्प मिलता है. इन्हें 19-इंच आगे और 20 पीछे ऑर्बिट ग्रे या गोल्ड ब्रॉन्ज़ मैट फिनिश व्हील्स के साथ जोड़ा गया है.  इस बीच चीनी बाजार के लिए 'Jahre' 50 संस्करण को टाइगर के वर्ष के उपलक्ष्य में अपने स्वयं के अनूठे रंग - फायर ऑरेंज और स्ट्रेटस ग्रे - मिलते हैं.

    एम3 की बात करें तो नया एडिशन 50 'Jahre' बीएमडब्ल्यू एम केवल यूएस और कनाडा में उपलब्ध है और केवल 500 इकाइयों तक सीमित है. विशेष संस्करण पांच बाहरी रंगों वर्मिलियन रेड, टेक्नो वायलेट, इंटरलागोस ब्लू, फायर ऑरेंज और लिमेरॉक ग्रे के विकल्प में उपलब्ध है. पेंट्स को बीएमडब्लू एम जाली अलॉय व्हील्स के साथ जोड़ा गया है जो ऑर्बिट ग्रे में समाप्त हुए हैं. स्पेशल एडिशन एम3 में अतिरिक्त बीएमडब्ल्यू एम एक्सेसरीज भी हैं जिनमें एम परफॉर्मेंस फ्रंट स्प्लिटर, रियर स्पॉयलर और कार्बन/टाइटेनियम एग्जॉस्ट फिनिशर शामिल हैं.

    754bv4uoM4 संस्करण 50 Jahre यूरोप और अन्य चुनिंदा बाजारों में उपलब्ध है, जिसमें चीन के पास अपने स्वयं के अनूठे रंग विकल्प हैं

    इंटीरियर, एम3 एडिशन 50 जहरे मानक फिट स्पोर्ट्स सीटों पर अद्वितीय सिलाई के साथ-साथ संस्करण 50 जहरे बीएमडब्ल्यू एम दरवाजे के सिले पर अक्षर और मॉडल के सीरियल नंबर को प्रदर्शित करने वाले डैशबोर्ड पर एक पट्टिका के साथ मिलती है. खरीदारों को एम कार्बन बकेट सीटों में अपग्रेड करने का विकल्प भी मिलता है.

    5c8t4jk8
    एम4 की स्पोर्ट्स सीटों में एडिशन 50 Jahre बीएमडब्ल्यू एम हेडरेस्ट पर उभरा हुआ है

    बीएमडब्ल्यू के इंजन की बात करें तो इसमें 3.0-लीटर ट्विन-टर्बो इन-लाइन 6 पेट्रोल इंजन मिलता है. यह इंजन 503 बीएचपी की पीक पावर देता है और इसे 6-स्पीड मैनुअल या 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाता है. दोनों कारों में xDrive ऑल-व्हील ड्राइव का विकल्प भी मिलता है. भारत के लिए मानक ऑल-व्हील ड्राइव के साथ वर्तमान M4 के समान कल्पना में पेश किए जाने की अपेक्षा करें.

    hbitcjg
    बीएमडब्ल्यू एम3 संस्करण 50 Jahre उत्तर अमेरिकी बाजारों के लिए सिर्फ 500 इकाइयों तक सीमित है

    कंपनी ने यह भी कहा है कि मॉडल रेंज में और लॉन्च होंगे ताकि हम उम्मीद कर सकें कि आने वाले महीनों में अन्य विशेष संस्करण और सीमित संस्करण मॉडल भी लॉन्च किए जाएं.

    Calendar-icon

    Last Updated on May 25, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें