लॉगिन

बॉश ने मोटरसाइकिलों के लिए स्प्लिट स्क्रीन डिस्प्ले बनाया

10.25 इंच की टीएफटी डिस्प्ले मोटरसाइकिलों के लिए एक स्प्लिट स्क्रीन होगी, जिसमें सवारी की जानकारी के साथ-साथ नेविगेशन मैप भी दिखाई देंगे.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक-टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 19, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    तकनीकी कंपनी बॉश ने मोटरसाइकिलों के लिए बंटी हुई स्क्रीन तकनीक के साथ एक नया 10.25 इंच टीएफटी डिस्प्ले दिखाया है. नई स्क्रीन एक साथ दोनों सवारी की जानकारी और राइडर का ध्यान बांटे बिना नेविगेशन के नक्शे दिखाती है. नई फुल-कलर टीएफटी स्क्रीन के साथ, बॉश ने एक पूरी तरह से एकीकृत स्मार्टफोन ऐप भी पेश किया है जिसे mySPIN कहा गया है. यह एप्प स्मार्टफोन के कंटेंट को मोटरसाइकिल के डिस्प्ले में दिखाएगी. बॉश के अनुसार, 2,600 मोटरसाइकिल सवारों के बीच किए गए एक सर्वे में पाया गया कि दस में से आठ सवार इस नई तकनीक का स्वागत करेंगे.

    l0jtsutg

    नई 10.25 इंच की टीएफटी डिस्प्ले की शुरुआत इस साल बीएमडब्ल्यू मोटरसाइकिल से होगी.

    टीएफटी डिस्प्ले के नए आयाम सवार का ध्यान बांटे बिना एक नज़र में सभी काम की जानकारी दिखाती हैं. सवार इस चीज़ का फैसला ले सकते हैं कि वे स्क्रीन पर देखना चाहते है, इस सभी को हैंडलबार से नियंत्रित किया जा सकता है. उदाहरण के लिए, स्मार्टफ़ोन ऐप की सामग्री मोटरसाइकल डिस्प्ले के आकार के हिसाब से जानकारी दिखाने के लिए mySPIN के साथ सेट हो जाती है. स्प्लिट स्क्रीन गति और चेतावनियों जैसे प्रमुख संकेतकों को दिखाती रहती है.

    यह भी पढ़ें: BMW डेफिनिशन CE 04 कॉन्सेप्ट स्कूटर पेश, मिला शानदार और आधुनिक डिज़ाइन    

    dfqeq9oo

    डुकाटी और कावासाकी भी अपनी मोटरसाइकल में राइडिंग ऐप्स लाने के लिए mySPIN को पेश करेंगे.

    MySPIN ऐप के माध्यम से, सवार विभिन्न मोटरसाइकिल-विशिष्ट ऐप्स के माध्यम से कई तरह की जानकारी पा सकते हैं. समान विचारधारा वाले सवारों के समुदाय के साथ रोमांचक मार्गों को डाउनलोड करने, ट्रैक करने और साझा करने के लिए REVER जैसे भागीदारों के साथ यह काम हो सकता है. इसी तरह Genius मैप्स की मदद से निशुल्क प्रीमियम डिजिटल रेडियो के अलावा पास के होटल या रेस्तरां का रास्ता खोजा जा सकता है. नई 10.25 इंच की टीएफटी डिस्प्ले की शुरुआत इस साल बीएमडब्ल्यू मोटरसाइकिल से होगी. डुकाटी और कावासाकी भी अपनी मोटरसाइकल में राइडिंग ऐप्स लाने के लिए mySPIN को पेश करेंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें