लॉगिन

बाउंस पार्क+ के साथ साझेदारी में देश में खोलेगा 3,500 से अधिक बैटरी स्वैपिंग स्टेशन

बाउंस का लक्ष्य अगले 24 महीनों में 10 लाख से अधिक स्कूटरों के लिए बैटरी स्वैपिंग ढांचा लगाना तैयार करना है और पार्क+ के साथ साझेदारी उस लक्ष्य को प्राप्त करने की शुरुआत है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 29, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बेंगलुरु स्थित स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशंस कंपनी बाउंस ने भारत के 10 शहरों में अपने बैटरी स्वैपिंग स्टेशनों के नेटवर्क को अब 3,500 से अधिक आउटलेट्स तक बढ़ाने  के लिए पार्क+ के साथ साझेदरी की है. पार्क+ कार ग्राहकों के लिए एक मोबाइल ऐप है जो उनको पार्किंग स्लॉट खोजने, बुक करने और भुगतान करने की सुविधा देता है. 2 दिसंबर, 2021 को बाउंस के इन्फिनिटी इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश होने के कुछ दिन पहली ही यह साझेदारी हुई है. इसके एक हिस्से के रूप में, इन्फिनिटी स्कूटर के मालिक आवासीय सोसायटी, प्रमुख पार्किंग स्थानों, मॉल, कॉर्पोरेट कार्यालयों और अन्य स्थानों पर बाउंस ऐप या पार्क+ ऐप पर बैटरी स्वैपिंग स्टेशनों का पता लगा पाएंगे.

    यह भी पढ़ें: Darwin ने बाज़ार में लॉन्च किए तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमतें ₹ 68,000 से शुरु

    साझेदारी के बारे में बात करते हुए, बाउंस के सह-संस्थापक और सीईओ विवेकानंद हलकेरे ने कहा, "हमारा उद्देश्य है कि हमारे बैटरी स्वैपिंग स्टेशन आप जहां पर भी हों, उसके एक किलोमीटर के भीतर ही आपको मिल सके और इसी के लिए हमने पार्क+ के साथ साझेदारी की है. यह साझेदारी अगले 24 महीनों में 10 लाख से अधिक स्कूटरों के लिए बैटरी स्वैपिंग ढांटा बनाने के हमारे प्रयास का हिस्सा है.”

    यह भी पढ़ें: बाउंस इन्फिनिटी ने किया इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च की तारीख का खुलासा

    साझेदारी के दौरन, पार्क+ के संस्थापक और सीईओ, अमित लखोटिया ने कहा, “चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर की कमी इलेक्ट्रिक वाहनों को फैलने से रोकने में सबसे बड़ी बाधा है. हम कॉरपोरेट पार्कों, शॉपिंग मॉल और आवासीय अपार्टमेंट में अपने नेटवर्क के माध्यम से चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर को तेज गति से बढ़ाने के लिए तैयार हैं.”

    227pb91बाउंस इनफिनिटी इलेक्ट्रिक स्कूटर 2 दिसंबर, 2021 को लॉन्च किया जाएगा.

    बाउंस इन्फिनिटी B2C इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी की पहली पेशकश है. इस मॉडल को हटाने योग्य बैटरी या 'सेवा के रूप में बैटरी' विकल्प के साथ बेचा जाएगा. बाउंस बैटरी स्वैपिंग स्टेशनों में चार्ज और रेडी-टू-गो बैटरियां होंगी जिन्हें ग्राहक आसानी से एक मिनट के भीतर अपनी खाली बैटरी के साथ बदल सकेंगे. इस बुनियादी ढांचे के साथ, ग्राहकों को स्कूटर चार्ज करने के लिए इंतजार नहीं करना पड़ेगा जिससे रेंज की चिंता पर अंकुश लगेगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें