लॉगिन

ब्रिजस्टोन इंडिया ने पैसेंजर वाहन टायरों की नई 'स्टर्डो' सीरीज़ लॉन्च की

ब्रिजस्टोन इंडिया ने देश में यात्री वाहनों की नई 'स्टर्डो' रेंज लॉन्च करने की घोषणा की.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 14, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ब्रिजस्टोन इंडिया ने देश में 'स्टर्डो' नाम से यात्री वाहन टायरों की अपनी नई रेंज लॉन्च की है. कंपनी का कहना है कि टायरों की स्टर्डो रेंज में एक विशेष ट्रेड कंपाउंड है जो टायर के जीवन को 29 प्रतिशत तक बढ़ाता है और खराब सड़कों पर सवारी की गुणवत्ता में सुधार करता है. ब्रिजस्टोन, स्टर्डो को 12-इंच से लेकर 16-इंच तक के 27 आकारों में कई वेरिएंट के साथ उपलब्ध कराएगा. यह विशेष रूप से भारतीय सड़कों के लिए डिज़ाइन किया गया है और बाजार में कॉम्पैक्ट और सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के साथ हैचबैक, कॉम्पैक्ट और सबकॉम्पैक्ट सेडान में पेश किया जाएगा.

    टायर की मजबूती को बनाए रखने के लिए इसमें उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री का इस्तेमाल किया गया है, जिसके परिणामस्वरूप टायर का जीवन लंबा होता है. 3डी ट्रेड ग्रूव्स के साथ बड़े सेंटर-ब्लॉक वाले ब्रिजस्टोन का दावा है कि टायर कम ग्रिप वाली सड़कों पर भी सुरक्षित ड्राइविंग के लिए अच्छी ग्रिप देता है.

    Bridgestone

    ब्रिजस्टोन विश्व स्तर पर टायर तकनीक के मामले में सबसे आगे रहा है और यह अब भारत में यात्री कार सेग्मेंट ब्रिजस्टोन स्टर्डो के रूप में हमारी नई पेशकश को प्रदर्शित करता है. स्टर्डो टायर की लाइफ 29% तक अधिक है और यह अंतिम उपयोगकर्ता के लिए टायरों के कारण इकोनिमिकल दृष्टिकोण से फायदेमंद है. ब्रिजस्टोन वर्तमान में बाजार में अग्रणी स्थिति में है और हमें विश्वास है कि यह नई पेशकश हमारी स्थिति को और बढ़ावा देगी." ब्रिजस्टोन इंडिया के एमडी पराग सतपुते ने कहा.

    Bridgestone

    'स्टर्डो' रेंज आफ्टरमार्केट सेक्टर के लिए है और कीमतें रु.3,000 से शुरू होने की संभावना है और रु.12,000 तक जा सकती हैं. टायरों की नई रेंज पूरे भारत में 3,000 से अधिक डीलरशिप और सब-डीलरों पर उपलब्ध होगी. स्टर्डो रेंज के टायरों को निर्यात करने की कोई योजना नहीं है क्योंकि यह एक भारत-विशिष्ट उत्पाद है.


     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें