लॉगिन

कावासाकी ने भारत के लिए BS6 निंजा 300 की झलक दिखाई, जल्द होगी लॉन्च

BS6 कावासाकी निंजा 300 में पुराने मॉडल के मुकाबले कोई स्टाइल में बदलाव नहीं होगा, लेकिन यह एक नए इंजन, नए रंगों और ज़्यादा लोकल पार्टस के साथ आएगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 25, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत दुनिया के कुछ बाजारों में से एक है जहां कावासाकी निंजा 300 अभी भी बेची जाती है और जापानी बाइक निर्माता ने अब अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मोटरसाइकिल के बीएस 6 मॉडल की एक झलक दिखाई है. 2021 कावासाकी निंजा 300 की देश में अब से कुछ दिनों में लॉन्च होने की संभावना है और अब इसको नए प्रदूषण नियमों का पालन करने के लिए तैयार किया गया है. BS4 बाइक की बिक्री दिसंबर 2019 में रोक दी गई थी और नए मॉडल के आने में महामारी के कारण देरी हुई थी. अब, भारत भर में कुछ कावासाकी डीलरशिप ने बीएस 6 निंजा 300 के लिए बुकिंग स्वीकार करना शुरु कर दिया है.

    1qbtbvmg

    2021 कावासाकी निंजा 300 को अब नए प्रदूषण नियमों का पालन करने के लिए तैयार किया गया है

     

    2021 कावासाकी निंजा 300 स्टाइल के मामले में अपरिवर्तित रहती है लेकिन मोटरसाइकिल को नए ग्राफिक्स और रंग मिलते हैं. कावासाकी इंडिया ने बाइक के लिए तीन शेड्स का खुलासा किया है जिसमें लाइम ग्रीन, ग्रीन / एबोनी और ब्लैक शामिल हैं. मोटरसाइकिल अब पहले से ज़्यादा स्थानीय सामग्री के इस्तेमाल कर सकती है जिससे पुराने मॉडल की तुलना में कीमत में कमी आ सकती है.

    यह भी पढ़ें: 2021 कावासाकी वर्सेज़ 1000 लॉन्च हुई, कीमत ₹ 11.19 लाख

    BS4 कावासाकी निंजा 300 की कीमत 2.98 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) थी और संभावना है कि BS6 मॉडल रु 2.50 लाख से शुरू हो सकता है. बाइक में डुअल-चैनल ABS आधा-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, रियर मोनोशॉक और डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स मिलते रहेंगे. अपने बीएस 4 अवतार में, बाइक का इंजन 38.4 बीएचपी और 27 एनएम पीक टॉर्क बनाता था. बाज़ार में बाइक टीवीएस अपाचे आरआर 310 से मुकाबला करेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें