लॉगिन

BS6 होंडा यूनिकॉर्न की कीमत में Rs. 955 का इज़ाफा, फरवरी में लॉन्च हुई बाइक

BS6 होंडा यूनिकॉर्न को फरवरी 2020 में रु 93,593 कीमत पर लॉन्च किया गया है और लॉन्च के बाद अब पहली बार बाइक की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 17, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा ने BS6 इंजन वाली यूनिकॉर्न की कीमत रु 955 बढ़ा दी है जिससे अब मोटरसाइकिल की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत बढ़कर रु 94,548 हो गई है. BS6 होंडा यूनिकॉर्न को फरवरी 2020 में रु 93,593 कीमत पर लॉन्च किया गया है और लॉन्च के बाद अब पहली बार बाइक की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है. होंडा ने अब भारत में इस मोटरसाइकल का सिर्फ एक वर्ज़न उपलब्ध कराया है जिसका सीधा मतलब है कि यूनिकॉर्न 150सीसी अब देश में नहीं बेची जाएगी और इस बाइक को ज़्यादा दमदार 160सीसी इंजन में पेश किया गया है. नई मोटरसाइकल को अधिक प्रिमियम डिज़ाइन देने के साथ दमदार इंजन दिया गया है.

    4qad8kpलॉन्च के बाद पहली बार बाइक की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है

    2020 होंडा यूनिकॉर्न 160 BS6 के साथ 160सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन के साथ आया है. कंपनी का कहना है कि नया इंजन इंधन के मामले में ज़्यादा किफायती है और तकनीकी रूप से भी इसे काफी उन्नत बनाया गया है. दिखने में 2020 होंडा यूनिकॉर्न 160 के साथ अब स्मोक्ड स्क्रीन वाला अगला कोल दिया गया है जो क्रोम गार्निश के साथ आता है. बाइक में 3डी लोगो के अलावा और भी कई जगहों पर क्रोम वर्क दिया गया है. बाइक में ब्लू बैकलिट सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल दिया गया है, वहीं टेललाइट के डिज़ाइन को समान रखा गया है. आरामदायक यात्रा के लिए बाइक के ग्राउंड क्लियरेंस को भी बढ़ाया गया है.

    ये भी पढ़ें : होंडा एक्टिवा 6G की कीमतों में कंपनी ने किया इज़ाफा, दूसरी बार बढ़े स्कूटर के दाम

    होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया ने अपडेटेड यूनिकॉर्न मोटरसाइकल में इंजन किल स्विच भी दिया है जो कई ग्राहकों को काफी पसंद आएगा. बाइक के साथ नए एचईटी लो रोलिंग रेसिस्टेंस ट्यूबलेस टायर्स दिए गए हैं, वहीं अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन को समान रखा गया है. नई यूनिकॉर्न 160 BS6 के साथ सिंगल-चैनल एBS सामान्य तौर पर उपलब्ध कराया गया है. कंपनी की बाकी BS6 बाइक्स की तर्ज़ पर नई यूनिकॉर्न को भी 6 साल का वॉरंटी पैक दिया गया है जिसमें 3 साल सामान्य और 3 साल वैकल्पिक वॉरंटी शामिल है. बाइक तीन कलर्स - पर्ल इग्नस ब्लैक, इंपीरियल रैड मैटेलिक और मैट एक्सिस ग्रे मैटेलिक में उपलब्ध कराई गई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें