लॉगिन

चीनी वाहन निर्माता BYD ने चेन्नई में खोला अपना नया शोरूम

नई डीलरशिप कंपनी के इलेक्ट्रिक वाहन रेंज की पेशकश करेगा जिसमें e6 MPV और Atto 3 इलेक्ट्रिक SUV शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 1, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    चीनी ऑटो प्रमुख BYD ने चेन्नई में अपने नए यात्री वाहन शोरूम का उद्घाटन किया है. इसके लिए ऑटोमेकर ने कुन ग्रुप के साथ साझेदारी की है, जो नई डीलरशिप को चलाएगा और उसकी देख-रेख करेगा. यह बीवाईडी इंडिया का शहर में पहला शोरूम है. नई डीलरशिप कंपनी के इलेक्ट्रिक वाहन रेंज की पेशकश करेगी जिसमें e6 MPV और Atto 3 इलेक्ट्रिक SUV शामिल हैं. नई डीलरशिप 20,000 वर्ग फुट में फैला हुआ है और एक 3S सुविधा (बिक्री, पुर्जे और सेवाएं) के साथ होगा.

    यह भी पढ़ें: BYD Atto 3 ने यूरो एनकैप क्रैश टेस्ट में 5 स्टार की सुरक्षा रेटिंग हासिल की

    बीवईडी इंडिया के इलेक्ट्रिक पैसेंजर व्हीकल बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट संजय गोपालकृष्णन ने कहा, "हम चेन्नई में कुन बीवाईडी के साथ पहले पैसेंजर व्हीकल शोरूम की घोषणा करते हुए बेहद खुश हैं, जो हमें चेन्नई के बाजार में गहराई से प्रवेश करने में मदद करेगा. हम राष्ट्रीय स्तर पर हमारे डीलर नेटवर्क के विस्तार की प्रक्रिया में चल रहे हैं. चेन्नई, भारत में हमारी विकास रणनीति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है और हमें विश्वास है कि यह डीलरशिप इस क्षेत्र में नए नए स्टैंडर्ड स्थापित करेगा."

    BYDBYD Atto 3 इलेक्ट्रिक SUV कंपनी की अगली लॉन्च होगी जिसकी डिलीवरी जनवरी 2023 में शुरू होगी

    कुन ग्रुप के चेयरमैन यू वेंकटेश ने कहा, "कुन को तमिलनाडु राज्य में बीवाईडी का प्रतिनिधित्व करने पर बहुत गर्व है और यह हमारे मूल्यवान ग्राहकों को उच्चतम स्तर की बिक्री और सेवा मानकों को प्रदान करेगा. हमारा मानना ​​है कि बीवाईडी विश्व में अग्रणी है. वैश्विक इलेक्ट्रिक मोबिलिटी बाजार में खिलाड़ी और यह साझेदारी हमें भारत के भविष्य में नए इलेक्ट्रिक रास्ते बनाने में मदद करेगी."

    जबकि BYD e6 इलेक्ट्रिक MPV पहले से ही बिक्री पर है, ऑटोमेकर जल्द ही Atto 3 SUV की बिक्री शुरू करेगा. कंपनी ने एसयूवी के लिए ₹5000 की टोकन राशि पर बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया है. कंपनी पहली 500 इकाइयों की डिलेवरी जनवरी 2023 में शुरू करेगी. मॉडल 60.48 kWh BYD ब्लेड बैटरी के साथ आता है और एक बार चार्ज करने पर 521 किमी की दूरी का वादा करता है. कीमतों की घोषणा डिलेवरी की तारीख के करीब की जाएगी.

    Calendar-icon

    Last Updated on November 1, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें