लॉगिन

carandbike का पहला यूज़्ड कार सुपरस्टोर नोएडा में शुरू हुआ

नोएडा में स्थित स्टोर किसी भी इस्तेमाल की गई कार ब्रांड के लिए एनसीआर क्षेत्र में सबसे बड़ा रीटेल स्टोर है जो 20,000 वर्ग फुट में फैला हुआ है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 18, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    Carandbike.com ने दिल्ली-एनसीआर में अपना पहला यूज्ड कार सुपरस्टोर लॉन्च किया है. इस सुपरस्टोर के लॉन्च के साथ कारएंडबाइक अपने ग्राहकों के लिए एक फिजिटल मॉडल लेकर आई है. स्टोर दिल्ली-एनसीआर के ग्राहकों को कई ब्रांडों की 100 से ज़्यादा महिंद्रा फर्स्ट चॉइस प्रमाणित कारों की पेशकश करेगा. नोएडा में स्थित स्टोर किसी भी इस्तेमाल की गई कार ब्रांड के लिए एनसीआर क्षेत्र में सबसे बड़ा रीटेल स्टोर है जो 20,000 वर्ग फुट में फैला हुआ है. यहां एक समय में 125 कारों को खड़ा किया जा सकता है.

    sjhl1on

    इस सुपरस्टोर के लॉन्च के साथ कारएंडबाइक अपने ग्राहकों के लिए एक फिजिटल मॉडल लेकर आई है.

    इसके अलावा, ग्राहक carandbike.com पर भी खरीदारी शुरू करके कार को दो दिनों के आरक्षित कर सकते हैं. ब्रांड दो साल की महिंद्रा फर्स्ट चॉइस वारंटी, ग्राहकों के लिए मुफ्त होम टेस्ट ड्राइव, सात दिनों के रिटर्न विकल्प, गारंटीड बायबैक और मुफ्त आरसी ट्रांसफर जैसे विशेष लाभ केवल ऑनलाइन दे रहा है. अब तक महिंद्रा फर्स्ट चॉइस कुल 20 लाख से ज़्यादा कारों की बिक्री कर चुका है.

    यह भी पढ़ें: महिंद्रा फर्स्ट चॉइस व्हील्स ने सेकंड हैंड कारों की बिक्री के लिए 1 दिन में शुरू किए 75 स्टोर्

    महिंद्रा फर्स्ट चॉइस व्हील्स लिमिटेड के सीईओ और एमडी, आशुतोष पांडे ने कहा, "हमें यकीन है कि कार और बाइक सुपरस्टोर और वेबसाइट हमारे ग्राहकों के लिए उनकी कार खरीदने की यात्रा में एक उपयुक्त भागीदार होंगे. हम अपने ग्राहकों की आवश्यकताओं को समझने के लिए प्रतिबद्ध हैं. हमारा लक्ष्य ग्राहकों के अनुभव के लिए प्री-ओन्ड कार सेगमेंट में एक शानदार अनुभव देना है और एक नया बेंचमार्क स्थापित करना है."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें