लॉगिन

सिएट ने कॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए टायरों की नई सिकुराड्राइव रेंज लॉन्च की

नई सिएट सिकुराड्राइव एसयूवी टायर रेंज शुरू में सभी सिएट शॉपी पर और बाद में देश भर के प्रमुख बाजारों के डीलरों पर उपलब्ध होगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 25, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सिएट टायर्स ने कॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए प्रीमियम टायरों की अपनी नई रेंज लॉन्च करने की घोषणा की है. सिकुराड्राइव एसयूवी नाम की यह नई टायर रेंज तेज़ी से बढ़ते कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट की ज़रूरतों को पूरा करेगी. इस सेगमेंट में पहले से ही ह्यून्दे क्रेटा और किआ सेल्टॉस जैसी लोकप्रिय कारें मौजूद हैं, और जल्द ही स्कोडा कुशाक और फोक्सवैगन टाइगुन का भी आगमन होगा. टायर रेंज शुरू में सभी सिएट शॉपी पर और बाद में देश भर के प्रमुख बाजारों में डीलरों पर उपलब्ध होगी.

    m5l81hvg

    दावा है कि नए टायरों को शहरी सड़कों और हाईवे पर बेहतर प्रदर्शन देने के लिए डिजाइन किया गया है.

    नई सिकुराड्राइव एसयूवी टायर रेंज के लॉन्च पर बात करते हुए, अमित तोलानी, सीएमओ - सिएट टायर ने कहा, "कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में पिछले पांच वर्षों में 50 प्रतिशत से अधिक की असाधारण वृद्धि देखी गई है और इसके अगले 3-4 वर्षों में सीएजीआर 20 प्रतिशत बढ़ने की उम्मीद है. हमने इस सेगमेंट को एक विशेष टायर रेंज के साथ पूरा करने की क्षमता और आवश्यकता को देखा, जो आराम और प्रदर्शन का एक बढ़िया मेल देते हैं. हमें विश्वास है कि टायरों की सिकुराड्राइव एसयूवी रेंज श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ राइडिंग अनुभव दे पाएगी."

    यह भी पढ़ें: सिएट ने भारत में टायर्स की वारंटी 3 महीने के लिए बढ़ाई

    सिएट का दावा है कि नए टायरों को शहर की सड़कों और हाईवे पर बेहतर प्रदर्शन देने के लिए डिजाइन किया गया है. इनमें एक 3डी ग्रूव वॉल टेक्नोलॉजी का उपयोग किया है, जो कंपनी के मुताबिक अच्छा स्टीयरिंग नियंत्रण और कॉर्नरिंग पाने में सहायता करती है. पैटर्न पर फ्लुइडिक सिप डिज़ाइन एक्वाप्लानिंग में मदद करती है और बेहतर ब्रेकिंग देती है. CEAT Securadrive SUV टायर इन पांच साईज़ में उपलब्ध होंगे. यह हैं  205/60R16, 215/65R16, 215/55R17, 215/60R17 और 235/65R17R.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें