लॉगिन

CF Moto CL-X700 एडवेंचर मोटरसाइकिल उत्पादन के करीब पहुंची

693 सीसी पैरेलल-ट्विन प्लेटफॉर्म पर आधारित, ADV चीनी निर्माता के नए मॉडलों की तिकड़ी में से तीसरी पेशकश है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 19, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    चीनी मोटरसाइकिल ब्रांड CF Moto की नई मोटरसाइकिल CF Moto CL-X700 उत्पादन के करीब पहुंच रही है, ऐसा नए टीज़र तस्वीरों से पता चलता है. बाइक फर्म के नए CL-X700 पैरेलल-ट्विन प्लेटफॉर्म का एडवेंचर वैरिएंट है, जिसमें ADV मॉडल को शामिल करने के साथ कम से कम तीन नए मॉडल होंगे. 2019 में EICMA शो में दिखाए जाने के बाद, CL-X700 हेरिटेज और CL-X700 स्पोर्ट पहले से ही बिक्री पर हैं. 

    CF
    CFMoto CL-X700 एडवेंचर को हल्के ऑफ-रोड क्षमता के साथ ऑन-रोड, ऑफ-रोड बाइक के रूप में पेश किया गया है

    CL-X700 ADV समान 693 cc, लिक्विड-कूल्ड, DOHC, पैरेलल-ट्विन इंजन के साथ आती है, जो 8,500 rpm पर लगभग 73 bhp की अधिकतम पावर और 7,000 rpm पर 68 Nm का पीक टॉर्क बनाती है. इंजन कावासाकी ईआर -6 प्लेटफॉर्म से लिया गया है, और CF Motor बाइक चीनी कंपनी द्वारा निर्मित ट्यूबलर स्टील चेसिस के आसपास बनाई गई हैं. अन्य पार्ट्स को स्पोर्ट और हेरिटेज मॉडल के साथ भी साझा किया गया है, जिसमें साइकिल पार्ट्स, इंस्ट्रूमेंट कंसोल और फ्यूल टैंक शामिल हैं. एडीवी में हालांकि 19 इंच का बड़ा अगला टायर, ऊंचा आगे का मडगार्ड, लम्बे और चौड़े हैंडलबार के साथ एक अलग सीट के साथ अच्छी सवार की पोजीशन दी गई है.

    CF
    CFMoto 700CL-X में अपने अन्य मॉडलों की तुलना में एक चौड़ा और लंबा हैंडलबार और थोड़े अलग एर्गोनॉमिक्स है

    हालांकि यह पूर्ण ऑफ-रोड बाइक नहीं है, CL-X700 एडवेंचर को हल्के ऑफ-रोड कार्यों को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है, जैसा कि तस्वीरों में दिखाया गया है, और 'क्रॉसओवर' कार्यों के लिए यह ब्लॉक-पैटर्न टायर के साथ आती है. मोटरसाइकिल में सिंगल डिस्क ब्रेक दिया गया है, जिसमें फोर-पिस्टन जे जुआन रेडियल माउंटेड कैलीपर होता है, और ADV को ऑफ-रोड राइडिंग मोड भी मिलने की उम्मीद है. हालांकि 200 किलोग्राम वजन के साथ, CL-X700 एडवेंचर किसी भी वास्तविक ऑफ-रोड मोटरसाइकिल से हल्की नहीं है और इसे डुकाई स्क्रैम्बलर की तरह पेश किया जाएगा.

    CFMoto का KTM एसोसिएशन भी है और यह KTM Kiska Design के समान डिज़ाइन को साझा करती है. CFMoto विशेष रूप से KTM 790 Duke और KTM 790 एडवेंचर के 799 cc, पैरेलल-ट्विन LC8 मोटर का भी निर्माण करती है. वास्तव में, CFMoto उसी इंजन के आधार पर अपने स्वयं के साहसिक मॉडल को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में है. CF Moto की भारत में उपस्थिति है, लेकिन अभी तक, ब्रांड देश भर में अपनी विस्तार योजनाओं में आक्रामक नहीं रहा है, और कुछ मॉडल सड़कों पर देखे जाते हैं. हालांकि आगे जाकर, यह बदल सकता है, और CF Moto भारतीय बाजार में अपने लाइन-अप से अधिक मॉडल पेश कर सकती है.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें