लॉगिन

चेन्नई के व्यापारी ने दिवाली के मौके पर कर्मचारियों को उपहार में दीं कार और मोटरसाइकिलें

चालानी ज्वैलरी मार्ट के मालिक जयंती लाल चयन्ती ने अपने स्टाफ सदस्यों को इस दिवाली रु.1.2 करोड़ की कार और दोपहिया वाहन उपहार में दिए हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 17, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    दिवाली आने ही वाली है और बहुत से लोग इस उत्सव के अवसर का उपयोग अपने कर्मचारियों को कुछ तोहफे देकर उनके काम की सराहन के रूप में करते हैं. चेन्नई स्थित चल्लानी ज्वैलरी मार्ट के मालिक ने अपने कर्मचारियों के लिए इसे खास बनाने के लिए अतिरिक्त प्रयास किया है. ज्वैलरी की दुकान के मालिक जयंती लाल चयन्ती ने अपने स्टाफ सदस्यों को इस शुभ अवसर का जश्न मनाने के लिए रु. 1.2 करोड़ की कार और दोपहिया वाहन उपहार में दिए हैं.  इसमें मोटरसाइकिल और स्कूटर समेत 8 चौपहिया और 18 दोपहिया वाहन शामिल हैं.

    Ffजयंती लाल चयन्ती ने अपने स्टाफ सदस्यों को रु.1.2 करोड़ की कार और दोपहिया वाहन उपहार में दिए.

     

    एएनआई से बात करते हुए, जयंती लाल ने कहा, "यह उनके काम को प्रोत्साहित करने और उनके जीवन में कुछ खास जोड़ने के लिए है. उन्होंने कहा, मेरे व्यवसाय में सभी उतार-चढ़ाव में मेरे साथ काम किया है और मुझे मुनाफा कमाने में मदद की है." उन्होंने आगे कहा, "वे सिर्फ स्टाफ नहीं हैं, बल्कि मेरा परिवार हैं. इसलिए मैं उन्हें इस तरह के सरप्राइज देकर अपने परिवार के सदस्यों की तरह व्यवहार करना चाहता था. मैं इसके बाद तहे दिल से बहुत खुश हूं. हर मालिक को अपने स्टाफ और सहकर्मियों को उपहार देकर उनका सम्मान करना चाहिए."

    Ffवाहनों में शामिल हैं - मारुति सुजुकी स्विफ्ट हैचबैक, होंडा एक्टिवा 110 स्कूटर और होंडा शाइन कम्यूटर मोटरसाइकिल

     

    जबकि एएनआई द्वारा तस्वीरों के आधार पर चल्लानी ज्वैलरी मार्ट के कर्मचारियों को उपहार में दिए गए वाहनों की सूची का कोई उल्लेख नहीं किया गया है, ज्वैलर्स की तरफ से जिन वाहनों को उपहार में दिया गया है, उनमें मारुति सुजुकी स्विफ्ट हैचबैक, होंडा एक्टिवा 110 स्कूटर और होंडा शाइन कम्यूटर मोटरसाइकिल शामिल है. चलानी ज्वैलरी के मालिक जयंती लाल चयन्ती ने कहा कि "उपहार" कर्मचारियों के काम को प्रोत्साहित करेंगे और "उनके जीवन में कुछ खास जोड़ेंगे."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें