लॉगिन

कोरोनावायरस लॉकडाउन: भारत बेंज़ ने वारंटी आगे बढ़ाई

15 मई 2020 को समाप्त होने वाली वारंटी, एक्सटेंडिड वारंटी और फ्री सर्विस को अब दो महीने के लिए बढ़ा दिया गया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 21, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    चेन्नई स्थित कमर्शियल वाहन निर्माता भारत बेंज ने आजकल चल रहे कोरोनावायरस लॉकडाउन के मद्देनजर अपने ग्राहकों के लिए कुछ जरूरी कदम उठाए हैं. भारत बेंज़ ट्रकों के ड्राइवरों के लिए भी कंपनी कुछ राहत लेकर आई है जो देश के विभिन्न हिस्सों में अटके हुए हैं. अपने ट्रक और बस ग्राहकों के लिए डेमलर इंडिया कमर्शियल व्हीकल्स (DICV) ने वारंटी, एक्सटेंडिड वारंटी और फ्री सर्विस की तारीख़ 2 महीने आगे बढ़ा दी है. यह फैसला 15 मार्च 2020 और 15 मई 2020 के बीच समाप्त होने वाली वारंटी पर लागू होगा.

    डेमलर इंडिया कमर्शियल व्हीकल्स के एम डी और सीईओ, सत्यकाम आर्य ने कहा “लॉकडाउन के दौरान, हमारे कुछ भारत बेंज़ ग्राहक समुदाय का समर्थन करने के लिए आवश्यक वस्तुओं को सही जगह पहुंचा रहे हैं. बदले में उनका समर्थन करने के लिए, हमने सर्विस और वारंटी दोनों को दो महीने तक बढ़ाने का फैसला किया है.”

    कंपनी तत्काल बुनियादी जरूरतों के लिए उन भारतबेंज़ ट्रक ड्राइवरों को भी सहायता दे रही है जो घर से दूर हैं. इसके लिए DICV ने हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HPCL) के साथ समझौता किया है. सुविधा का लाभ उठाने के लिए फंसे ड्राइवर हेल्पलाइन नंबर डायल कर सकते हैं और सहायता का अनुरोध कर सकते हैं. यह जानकारी निकटतम एचपीसीएल टीम को दी जाएगी, जो ड्राइवर से संपर्क करेगी और आवश्यक सहायता की पेशकश करेगी.

    bharat benz euro v trucks

    कंपनी ने मुख्यमंत्री जन राहत कोष और पीएम केयर फंड में दान देने का वादा भी किया है. 

    कंपनी पिछले हफ्ते भी कोरोनोवायरस महामारी से निपटने में अधिकारियों की मदद करने के उपायों के साथ आई थी. उनमें से प्राथमिक मुख्यमंत्री के जन राहत कोष और पीएम केयर फंड में नकद दान देने का वचन था. इसके अलावा कंपनी ने उच्च-तकनीकी क्रिटिकल केयर वेंटिलेटर, बायो-पीपीई किट, मास्क और हैंड सैनिटाइज़र भी स्थानीय चिकित्सा सेवाओं और प्रशासनिक विभागों को दान किए हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें