लॉगिन

कोरोनावायरस लॉकडाउन: ह्यूंदैई ने भारत में 225 शोरूम खोले; 2 दिनों में 170 कारें बिकीं

कंपनी का हिसाब से पहले दो दिनों में 4000 ग्राहकों ने पूछताछ की और 500 ने कारें बुक करी हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 8, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यूंदैई मोटर इंडिया ने 6 मई, 2020 को अपने चेन्नई प्लांट में कामकाज फिर से शुरू कर दिया है. केंद्र सरकार द्वारा लॉकडाउन के नियमों में कुछ ढील दिए जाने के बाद देश में आर्थिक गतिविधियों को धीरे-धीरे शुरू करने की कोशिश को देखते हुए यह फैसला लिया गया है. सरकार ने देश के कुछ हिस्सों में ग्रीन और ऑरेंज ज़ोन में नियमों में छूट की घोषणा की है. ह्यूंदैई मोटर इंडिया के हिसाब से वह इस महीने लगभग 12,000 से 13,000 कार बनाने के लिए तैयार है. कंपनी ने पूरे देश में 255 शोरूम और सर्विस सेंटर खोल दिए हैं और यह केंद्र और राज्य सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार किया गया है.

    8m9iiaqg

    कंपनी ने अब तक 170 कारों को बेचने में कामयाबी भी हासिल की है.

    कंपनी ने यह बताया है कि कि पहले दो दिनों में 4000 ग्राहकों ने पूछताछ करी है और उसे 500 कारों की बुकिंग मिली हैं. कंपनी ने इस दौरान 170 कारों को बेचने में कामयाबी भी हासिल की है. ह्यूंदैई ने ग्राहकों और डीलरशिप कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपनी बिक्री और सर्विस सेंटर के लिए विशेष सुरक्षा नियम भी जारी किए हैं.

    यह भी पढ़ें: ह्यूंदैई मोटर इंडिया ने किया EMI अश्योरेंस प्रोग्राम का ऐलान, जारी की गाइडलाइंस

    लॉकडाउन की घोषणा से ठीक पहले ह्यूंदैई ने क्रेटा को लॉन्च किया था और कंपनी को इस एसयूवी के लिए 20,000 से ज़्यादा बुकिंग मिल चुकी हैं. कंपनी अपनी सभी बीएस 6 कारों के साथ तैयार है और डीलरों के पास अपने ग्राहकों को देने के लिए पर्याप्त स्टॉक मौजूद हैं. कंपनी ने पहले ही बताया था कि उसने पूरे भारत में अपने डीलरों के पास नई क्रेटा की 6,703 इकाइयां भेज दी हैं और अब वो देश भर के डीलरों को प्रति माह 10,000 से अधिक गाड़ियां भेजने की उम्मीद कर रही है, जो बाजार की मांग को पूरा करेगा.    

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें