लॉगिन

इस हफ्ते टोयोटा के 34 और कर्मियों को हुआ कोरोनावायरस

बेंगलुरू में लगे ताज़ा लॉकडाउन के खुलने के बाद कंपनी ने अपने कारख़ाने में सोमवार से दोबारा कामकाज शुरू किया था.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 24, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टोयोटा इंडिया ने शुक्रवार को अपने कर्मचारियों के बीच कोरोनावायरस के तीन नए मामलों की आधिकारिक पुष्टि की है. कुल मिलाकर इस हफ्ते टोयोटा के 34 और कर्मियों को कोरोनावायरस हो चुका है. शुक्रवार को आए तीन मामलों में कर्मियों ने आख़िरी बार 23 मार्च, 7 जुलाई और 13 जुलाई को काम किया था. इन नए मामलों की रिपोर्ट कंपनी द्वारा कर्नाटक के बिदाड़ी पेलांट में उत्पादन दोबारा शुरू करने के बाद की गई. हालांकि कार निर्माता ने कुल सक्रिय मामलों के बारे में नहीं बताया है. पिछले हफ्ते, कंपनी ने कर्नाटक सरकार द्वारा जारी निर्देशों के अनुसार कारख़ाने में अस्थायी तौर पर कामकाज रोक दिया था लेकिन सोमवार से काम फिर से शुरू किया गया.

    509oa6fs

    पहले संक्रमित कर्मचारियों में से 23 लोग अब तक सफलतापूर्वक ठीक हो चुके हैं.

    सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुसार, टोयोटा इंडिया ने संक्रमित कर्मचारियों को क्वारंटाइन कर दिया है और उपयुक्त संपर्क ट्रेसिंग के माध्यम से संक्रमित कर्मचारियों के साथ के संपर्क में आए लोगों पर भी ध्यान दिया जा रहा है. कार निर्माता अपने बिदाड़ी प्लांट में कामकाज जारी रखेगा क्योंकि उसके मुताबिक संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए कई उपायों का पालन किया जा रहा है.

    यह भी पढ़ें: एक्सक्लूसिवः टोयोटा भारत में करेगी लैंड क्रूज़र ब्रांड की वापसी, मिलेगा नया इंजन

    कंपनी ने यह भी बताया है कि पहले संक्रमित कर्मचारियों में से 23 लोग  अब सफलतापूर्वक ठीक हो चुके हैं. वे अब अस्पताल से छुट्टी के बाद 14 दिनों के अनिवार्य समय घर पर गुज़ार रहे हैं. टोयोटा ने कहा है कि वह स्थिति को बारीकी से देखता रहेगा उससे तेज़ी से निपटने को तैयार रहेगा. टोयोटा हर रोज़ अपनी वेबसाइट पर कोरोनावायरस को लेकर ताज़ा अपडेट डाल रही है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें