लॉगिन

कोरोनावायरस महामारी: टोयोटा के बिदादी प्लांट में 4 और कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

इससे पहले टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने कर्नाटक के इस कारख़ानें में 14 कोरोनावायरस सकारात्मक मामलों की सूचना दी थी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 13, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (TKM) ने पुष्टि की है कि कर्नाटक के बिदादी स्थित प्लांट में उसके चार और कर्मचारियों ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. कंपनी ने इससे पहले अपने 14 कर्मचारियों की महामारी से प्रभावित होने की सूचना दी थी. कारख़ाने में कुल मामलों की संख्या बढ़कर अब 18 हो गई है. पिछले महीने, कंपनी ने इसी प्लांट के दो कर्मचारियों को घातक वायरस से संक्रमित होने के बाद कामकाज को निलंबित कर दिया था. हालांकि, सभी सुविधाओं का सेनिटाइज़ेशन करने के बाद, जल्द ही उत्पादन फिर से शुरू किया गया था.

    hkr5o1qg

    कंपनी ने हाल ही में कर्नाटक सरकार को एक मोबाइल टेस्टिंग युनिट भी दी थी 

    कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर एक बयान में कहा कि, "TKM कोरोनावायरस के चार नए मामलों की पुष्टि करना चाहेगी. TKM ने पहले अपने कर्मचारियों की 14 सकारात्मक मामलों की रिपोर्ट की थी. जो नए मामले सामने आए हैं उन लोगों ने पिछली बार 29 जून, 2 और 3 जुलाई को काम में हिस्सा लिया था. हम संक्रमित कर्मचारियों को उपचार की अवधि में हर संभव सहायता प्रदान करेंगे. इसके अलावा, हम सभी को सूचित करना चाहेंगे कि हम तरह से उचित सफाई प्रक्रिया का पालन कर रहे हैं."

    यह भी पढ़े: टोयोटा यारिस अब सरकार की ई-मार्केटप्लेस पर भी बेची जाएगी

    कार निर्माता ने यह भी कहा कि इसने उन कर्मचारियों को अलग कर दिया है जिनके बारे में संदेह है कि वह संक्रमित कर्मचारियों के साथ संपर्क में आए थे.     कंपनी ने यह भी बताया है कि पहले 14 संक्रमित कर्मचारियों में से 5 अब सफलतापूर्वक ठीक हो चुके हैं. वे अब अस्पताल से छुट्टी के बाद 14 दिनों के अनिवार्य समय घर पर गुज़ार रहे हैं. टोयोटा ने कहा है कि वह स्थिति को बारीकी से देखता रहेगा उससे तेज़ी से निपटने को तैयार रहेगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें