लॉगिन

कोरोनावायरस: होंडा ने ग्राहकों के घर पर सेवाएं देनी शुरू कीं

इस कार्यक्रम के साथ कंपनी का लक्ष्य अपनी कई सेवाएं जैसे बैटरी की जांच और कार का सेनिटाइज़ेशन ग्राहक के घर पर करना है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक-टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 11, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कोरोनावायरस महामारी ने यह सुनिश्चित किया है कि देश भर में कई कारों को लंबे समय से चलाया नहीं गया है. अब प्रतिबंधों में ढील और लोगों का अपने वाहनों को निकालने के लिए तैयार होने के साथ, इन कारों के स्वास्थ्य की जांच करना महत्वपूर्ण है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे ड्राइव करने के लिए फिट हैं. यह सुनिश्चित करने के लिए होंडा कार्स ने भारत में अपने ग्राहकों के लिए उनके उर पर सहायता देने का कार्यक्रम शुरू किया है जो कार को चलाने से पहले ग्राहक के घर पर कई बुनियादी सेवाएं देगा.

    ntf3oj1k

    कंपनी ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए कई आसान कार लोन योजनाओं की भी घोषणा की है.

    होंडा का कहना है कि वह अपनी कारों के स्वास्थ्य की जांच करने के लिए एक सुरक्षित तरीका प्रदान करने की कोशिश कर रहा है. कंपनी इस पहल में जो कुछ उपाय कर रही है, उनमें वाहनों की बैटरी और टायरों के स्वास्थ्य की जांच करना शामिल है. इसके अलावा कंपनी के प्रतिनिधि यह भी सुनिश्चित करेंगे कि ब्रेक ऑएल और कूलेंट का स्तर ठीक हो. अंत में वाहन का एक टच पॉइंट सैनिटेशन भी किया जाएगा. होंडा का कहना है कि उचित स्वच्छता प्रोटोकॉल का पालन करते हुए प्रशिक्षित पेशेवरों द्वारा सभी सेवाएं दी जाएंगी. इस सेवा को निकटतम होंडा डीलरशिप से संपर्क करके बुक किया जा सकता है.

    यह भी पढ़ें: कोरोनावायरस महामारीः होंडा ने ग्राहकों के लिए पेश की आसान कार फायनेंस स्कीम

    qf1ass48

    इस सेवा को निकटतम होंडा डीलरशिप से संपर्क करके बुक किया जा सकता है.

    कंपनी ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए कई आसान कार लोन योजनाओं की घोषणा की है जिसमें कम ब्याज दर और कम ईएमआई शामिल हैं. कंपनी यह मानती है कि कोरोनावायरस महामारी के साथ, लोग सामाजिक दूरी बनाए रखने में अतिरिक्त सावधानी बरतेंगे, और ख़ुद की कार ख़रीदेंगे. कंपनी का कहना है कि आसान लोन योजनाएं इस कठिन दौर में पैसे की कमी जैसे मुद्दों को संबोधित कर सकती हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें