लॉगिन

मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया ने ग्राहकों की सहायता के लिए वारंटी और सर्विस का विस्तार किया

मर्सिडीज़-बेंज़ के कार मालिक, जिनकी वारंटी या मुफ्त सर्विस 15 अप्रैल और 31 मई, 2021 के बीच समाप्त हो रही है उन्हे अब 30 जून, 2021 तक का विस्तार मिलेगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 20, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया ने COVID-19 महामारी के दौरान अपने ग्राहकों का समर्थन करने के लिए कई वारंटी और सर्विस पहल की घोषणा की है. चल रहे लॉकडाउन को देखते हुए, कार निर्माता वारंटी और सर्विस के लिए समयसीमा में विस्तार की पेशकश कर रही है. इसका मतलब है कि मर्सिडीज़-बेंज़ कार मालिक, जिनकी वारंटी या मुफ्त सर्विस 15 अप्रैल और 31 मई, 2021 के बीच समाप्त हो गई है या समाप्त हो जाएगी, उन्हें अब इन लाभों पर 30 जून, 2021 तक विस्तार मिलेगा.

    s9djbh5g

    कंपनी ग्रोड-साइड असिस्टेंस प्रोग्राम को विशेष अनुमतियों के साथ जारी रखेगी.

    मानक वारंटी पैकेज और सर्विस पर विस्तार के अलावा, मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया 30 जून, 2021 तक एक्सटेंडिड वारंटी और मोटर वाहन बीमा (डेमलर फाइनेंशियल सर्विसेज इंश्योरेंस) से संबंधित दावों का भी समर्थन करेगी. यह उन ग्राहकों के लिए है जिनकी एक्सटेंडिड वारंटी या मोटर बीमा 15 अप्रैल और 31 मई, 2021 के बीच समाप्त हो रहे हैं. साथ ही, यदि वाहन की मानक वारंटी इन तिथियों के दौरान समाप्त हो रही है और ग्राहक एक्सटेंडिड वारंटी खरीदना चाहते हैं, तो वह 30 जून तक यह कर पाएंगे. मर्सिडीज़-बेंज़ का कहना है कि वह अपने ग्राहकों के लिए रोड-साइड असिस्टेंस प्रोग्राम को विशेष अनुमतियों के साथ जारी रखेगी.

    यह भी पढ़ें: नई जनरेशन मर्सिडीज़-बेंज़ GLA की बुकिंग भारत में शुरू

    इस पहल के बारे में बात करते हुए, मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया के एमडी और सीईओ, मार्टिन श्वैंक ने कहा, "मौजूदा चुनौतीपूर्ण स्थिति में जब हमारे वाहनों की बात आती है तो हमारे ग्राहकों को मन की पूर्ण शांति का आश्वासन देने का हमारा प्रयास रहता है. इन विशेष रूप से तैयार की गई सेवाओं के माध्यम से हमारे ग्राहक परेशानी मुक्त वाहन रखने का आनंद लेना जारी रखेंगे."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें