लॉगिन

क्रेयॉन मोटर्स ने भारत में अपना लो-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर स्नो प्लस लॉन्च किया

इलेक्ट्रिक स्कूटर स्नो+ 25 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति प्रदान करेगा और 250-वाट बीएलडीसी मोटर के साथ आता है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 9, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्टार्टअप इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माता कंपनी क्रेयॉन मोटर्स ने मंगलवार 8 फरवरी को अपना धीमी गति वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर स्नो प्लस (Snow+) लॉन्च किया, जिसकी कीमत रु.64 हजार से शुरू होती है. इसे उन लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखकर में डिजाइन किया गया है जिन्हें मोटरसाइकिल से हल्के-फुल्के काम करने होते हैं. क्योंकि यह 250-वाट बीएलडीसी मोटर के साथ आता है, कंपनी ने कहा. ईवी दो साल की वारंटी के साथ आएगा और यह बाइक अधिकतम 25 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है.

    qpes0gfक्रेयॉन मोटर्स का इलेक्ट्रिक स्कूटर स्नो+ के लिए ड्राइविंग लाइसेंस या रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता नहीं है.

    इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ड्राइविंग लाइसेंस या रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता नहीं है. स्कूटर 155 मिमी ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ आता है और फीचर्स की बात करें तो इसमें मोबाइल के लिए यूएसबी चार्जिंग, सेंट्रल लॉकिंग और एंटी-थेफ्ट, और नेविगेशन (जीपीएस) के साथ एक डिजिटल स्पीडोमीटर देखने को मिलता है. इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बड़े बूट स्पेस के साथ आता है जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह लास्ट-मील डिलीवरी के लिए भी आदर्श हो सकता है. कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक स्नोप्लस कंपनी की बेस्ट सेलर्स ई-स्कूटर में शुमार स्नो का अपग्रेडेड वर्जन है. इलेक्ट्रिक स्कूटर तीन रंगों - फियेरी रेड, सनशाइन येलो, क्लासिक ग्रे और सुपर व्हाइट में आएगा.

    यह भी पढ़ें :AMO इलेक्ट्रिक बाइक्स ने भारत में जौंटी प्लस इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया

    क्रेयॉन मोटर्स के सह-संस्थापक और निदेशक मयंक जैन ने कहा कि कम गति वाले इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन शहर के भीतर सवारी के लिए और रोजमर्रा के आवागमन के लिए एक उचित प्रोडक्ट है. “हम भारतीय बाजारों में स्नो+ को पेश करने को लेकर बेहद रोमांचित हैं. ग्राहकों की अपेक्षाओं को इन स्कूटरों से पूरा किया जा सकता है, जो उन्हें बिना किसी झंझट के एक लागत प्रभावी और आनंददायक यात्रा का अनुभव प्रदान करते हैं."

    npt9nog
    स्नो+ इलेक्ट्रिक स्कूटर में मोबाइल के लिए यूएसबी चार्जिंग, सेंट्रल लॉकिंग और एंटी-थेफ्ट सहित कई फीचर्स मिलते हैं

    क्रेयॉन मोटर्स ने बजाज फिनसर्व, मणप्पुरम फाइनेंस, आईडीएफसी फर्स्ट, कोटक महिंद्रा बैंक, जेस्ट मनी, शॉपसे, और पेटेल सहित अन्य फाइनेंस विकल्पों के विविध चयन प्रदान करने के लिए अग्रणी फाइनेंस फर्मों के साथ भागीदारी की है.  स्नो+ दिल्ली, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, राजस्थान, गुजरात, बिहार सहित कई अन्य राज्यों में 100 से ज्यादा बिक्री के लिए स्थानों पर उपलब्ध है.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें