carandbike logo

डीटेल ईज़ी प्लस इलेक्ट्रिक दो-पहिया से भारत में हटा पर्दा, चार रंगों में उपलब्ध

language dropdown

इलेक्ट्रिक दो-पहिया को मुंबई में इंडिया ऑटो शो 2021 में पेश किया है और यह डीटेल डीकार्बोनाइज़ इंडिया पहल का हिस्सा है. जानें इस स्कूटर के बारे में...

दावा है कि इस कीमत पर भारतीय सड़कों के हिसाब से डीटेल ईज़ी प्लस एक बेहतरीन विकल्प है expand फोटो देखें
दावा है कि इस कीमत पर भारतीय सड़कों के हिसाब से डीटेल ईज़ी प्लस एक बेहतरीन विकल्प है

डीटेल ने भारतीय बाज़ार के लिए नई इलेक्ट्रिक दो-पहिया डीटेल ईज़ी प्लस से पर्दा हटा लिया है, नई इलेक्ट्रिक दो-पहिया को मुंबई में इंडिया ऑटो शो 2021 में पेश किया गया है और यह डीटेल डीकार्बोनाइज़ इंडिया पहल का हिस्सा है. ईवी ब्रांड अप्रैल 2021 तक नया उत्पाद लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है और इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर कंपनी छोटे शहरों में अपना विस्तार करना चाह रही है. कंपनी का दावा है कि इस कीमत पर भारतीय सड़कों के हिसाब से डीटेल ईज़ी प्लस एक बेहतरीन विकल्प है. यह चार रंगों - पीले, लाल, नीले और रॉयल नीले में उपलब्ध कराई गई है.

r120vb6यह चार रंगों - पीले, लाल, नीले और रॉयल नीले में उपलब्ध कराई गई है

इस मौके पर डीटेल के फाउंडर डॉ. योगेश भाटिया ने कहा कि, “हम भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों का दौर शुरू करने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं. इस ऑटो शो के ज़रिए हमें डीटेल के बेहतरीन उत्पादों को लोगों के सामने पेश करने का मौका मिला है. दिल्ली सरकार द्वारा शुरू की गई स्विच दिल्ली मुहिम का समर्थन करते हुए इलेक्ट्रिक वाहनों को लोग अपनाएं, इसके लिए अपने उत्पादों के लाइन-अप में विस्तार किया है. अगर लोग इलेक्ट्रिक वाहनों को चुनते हैं तो इससे पर्यावरण को फायदा पहुंचाने के साथ प्रदूषण कम करने में बहुत मदद मिलेगी.”

ये भी पढ़ें : स्मार्टफोन से भी तेज़ चार्ज होती है पाइमो ई-बाइक, IIT-मद्रास के स्टार्ट-अप ने बनाई

sgunf6ogईवी ब्रांड अप्रैल 2021 तक नया उत्पाद लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है
0 Comments

डीटेल फाउंडेशन ने अपने इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री के साथ एक पहल शुरू की है जिसमें ग्राहकों को एक पौधा दिया जाता है. इस पहल के अंतर्गत ग्राहकों को उनके सराहनीय कार्य के लिए प्रमाण पत्र दिया जाएगा जिसमें उनके द्वारा पर्यावरण में योगदान देने की बात पर दर्शाया जाएगा. इस प्रमाण पत्र के साथ जिओटैग दिया जाएगा जिसमें इलेक्ट्रिक वाहन के ग्राहकों के नाम पर लगाए गए पौधे की वर्चुअल विज़िट कर सकते हैं. इस इलेक्ट्रिक दो-पहिया वाहन की बाकी जानकारी लॉन्च के समय ही साझा की जाएगी.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.