लॉगिन

हीरो से होंडा और हार्ले से डुकाटी बाइक्स पर डिस्काउंट ऑफर्स, जानें किस पर कितनी छूट

भारत में त्योहारों के सीज़न में ही सबसे ज्यादा टू व्हीलर्स और कारें खरीदी जाती हैं. कंपनियां भी ग्राहकों को आकर्षित करने का कोई मौका नहीं गंवातीं. टू व्हीलर कंपनियां डिस्काउंट से लेकर कई तरह के ऑफर मुहैया करा रही हैं. इस लिस्ट में हीरो से होंडा और हार्ले से डुकाटी की बाइक्स शामिल हैं. पढ़ें पूरी खबर..
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 18, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • होंडा ने बाइक खरीदी पर डॉक्युमेंटेशन चार्ज और प्रोसेसिंग फीस माफ की है
  • सुज़ुकी वाहनों पर निश्चित गिफ्ट और 5 ग्राम सोना जीतने का मौका दे रही है
  • डुकाटी हर बाइक्स पर 1 लाख रुपए की एक्सेसरीज़ फ्री में ऑफर कर रही है
त्योहारों के सीज़न में ऑटोमोबाइल कंपनियां जहां बिक्री के नए रिकॉर्ड बना रही हैं, वहीं ग्राहकों को ज्यादा आकर्षित करने के लिए कंपनियां कई तरह के डिस्काउंट भी ऑफर कर रही हैं. टू व्हीलर्स कंपनियों में हीरो से लेकर होंडा तक और हार्ले डेविडसन से लेकर डुकाटी तक भारत में सभी कंपनियां अपने वाहनों पर कोई न कोई डिस्काउंट दे रही हैं. इसके साथ ही कंपनियां ग्राहकों को आसान फायनेंस के साथ कम ब्याज दर पर लोन मुहैया कराती हैं. अगर आप ही इस सीज़न में कोई टू व्हीलर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है. हमने इस खबर में महंगी से लेकर सस्ती टू व्हीलर सभी को शामिल किया है.
 
suzuki gixxer sf abs
2000 रुपए तक एक्सचेंज बैनिफिट, 2500 रुपए कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है
 
सुज़ुकी
सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया में ग्राहकों को कंपनी की बाइक खरीदने पर सोना दे रही है. इसके साथ ही ग्राहकों को निश्चित तौर पर बाइक खरीदी पर कोई न कोई तोहफा ज़रूर दिया जाएगा. कंपनी ग्राहकों को खरीदी के साथ 5 ग्राम सोने का सिक्का घर ले जाने का मौका भी दी रही है. पेटीएम एप से भुगतान करने पर आपको इंश्योरेंस प्रिमियम में 50 प्रतिशत की छूट मिल रही है. इसके अलावा सुज़ुकी 2000 रुपए तक एक्सचेंज बैनिफिट, 2500 रुपए कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है.
 
bajaj dominar vs re himalayan comparison
त्योहारों के सीज़न में बाइक बुक करने पर बढ़ी हुई वारंटी भी मुहैया करा रही है
 
रॉयल एनफील्ड
रॉयल एनफील्ड ने अपनी बाइक्स के साथ कोई डिस्काउंट नहीं दिया है लेकिन डीलरशिप बाइक की एक्सेसरीज़ और अपीयरल पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है. कंपनी ग्राहकों को त्योहारों के सीज़न में बाइक बुक करने पर बढ़ी हुई वारंटी भी मुहैया करा रही है.

ये भी पढ़ें : ₹ 2 लाख के बजट में खरीद सकते हैं ये 5 दमदार बाइक्स, जानें इनकी कीमतें
 
2017 kawasaki ninja 300
मुंबई में कावासाकी निंजा 300 पर कम ब्याज दर के साथ 40,000 रुपए तक डिस्काउंट मिल रहा है
 
कावासाकी
कावासाकी मोटर इंडिया ने अपनी बाइक्स पर कोई अधिकारिक डिस्काउंट नहीं दिया है लेकिन डीलरशिप पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. मुंबई में कावासाकी निंजा 300 पर कम ब्याज दर के साथ 40,000 रुपए तक डिस्काउंट मिल रहा है. इसके साथ ही डीलर्स ग्राहकों को फायनेंस ऑप्शन, एएमसी सर्विस पर डिस्कांउट और क्लियर कोटिंग के साथ कई और ऑफर दे रहे हैं.
 
bajaj pulsar ns160 first ride
पल्सर सीरीज़ पर 4500 से 6500 रुपए तक डिस्काउंट दिया जा रहा है
 
बजाज ऑटो
बजाज ऑटो ग्राहकों को लगभग साभी बाइक्स पर 1500 से लेकर 2000 रुपए तक डिस्काउंट मुहैया करा रही हैं. पल्सर सीरीज़ पर 4500 से 6500 रुपए तक डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा कंपनी फ्री हैलमेट के साथ कम ब्याज दर और फायनेंस सुविधा भी उपलब्ध करा रही है.
 
mahindra gusto rs limited edition
दिवाली ऑफर में पेटीएम से भुगतान करने पर 6000 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है
 
महिंद्रा टू व्हीलर्स
महिंद्रा टू व्हीलर्स ने गस्टो आरएस लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है और दिवाली ऑफर में पेटीएम से भुगतान करने पर 6000 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है. महिंद्रा मोजो कर खरीद पर आपको फ्री हैलमेट दिया जाएगा. इसके साथ ही सशस्त्र बल सैनिकों के लिए कैंटीन स्टोर से खरीदी पर 28,000 रुपए के बैनिफिट मुहैया कराए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें : त्योहारों के सीज़न में खरीदें सबसे ज्यादा माइलेज वाली ये 5 बाइक्स, कीमत में भी हैं किफायती
 
2017 ducati monster first ride
हर बाइक की खरीदी पर लगभग 1 लाख रुपए की एक्सेसरीज मुफ्त में दे रही है
 
डुकाटी
डुकाटी ने अपनी किसी भी बाइक पर कोई विशेष डिस्काउंट नहीं दिया है. कंपनी ने अपनी हर बाइक की खरीदी पर लगभग 1 लाख रुपए की एक्सेसरीज मुफ्त में दे रही है.
 
2017 harley davidson street rod
डीलरशिप अपने ग्राहकों को एक्सेसरीज़ और अपीयरल उपलब्ध करा रही हैं
 
हार्ले-डेविडसन
हार्ले-डेविडसन इंडिया ने अपनी बाइक्स पर कोई डिस्काउंट नहीं दिया है लेकिन डीलरशिप अपने ग्राहकों को एक्सेसरीज़ और अपीयरल उपलब्ध करा रही हैं.
 
2017 hero glamour is available in two versions
डीलरशिप सभी बाइक्स पर आसान फायनेंस सुविधा उपलब्ध करा रही है
 
हीरो मोटोकॉर्प
हीरो मोटोकॉर्प सरकारी कर्मचारियों को 1500 रुपए डिस्काउंट के साथ स्पेशल फेस्टिवल इंट्रेस्ट के तौर पर 6.99 प्रतिशत ब्याज दर मुहैया करा रही है. डीलरशिप सभी बाइक्स पर आसान फायनेंस सुविधा उपलब्ध करा रही है.
 
2017 honda activa 4g
होंडा इस दिवाली प्रोसेसिंग फीस और डॉक्युमेंटेशन चार्ज नहीं ले रही
 
होंडा
होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर्स इंडिया कोई डिस्काउंट उपलब्ध नहीं करा रही लेकिन कंपनी 7500 रुपए की बचत ज़रूर मुहैया करा रही है. होंडा इस दिवाली प्रोसेसिंग फीस और डॉक्युमेंटेशन चार्ज नहीं ले रही, इसके साथ ही कंपनी ने शुरुआती डाउन पेमेंट भी सिर्फ 5999 रुपए कर दिया है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स