लॉगिन

डुकाटी पानिगाले V4 SP भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 36.07 लाख से शुरू

डुकाटी पानिगाले V4 SP की कीमत ₹ 36.07 लाख (एक्स-शोरूम) है, जो V4 S की कीमत से काफी ज़्यादा है, जिसकी कीमत ₹ 28.40 लाख (एक्स-शोरूम) है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 22, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    डुकाटी ने भारत में पानिगाले V4 सिरीज़ में नया सबसे महंगा पानिगाले V4 SP वेरीएंट को लॉन्च किया है. 2021 डुकाटी पानिगाले V4 SP की कीमत ₹ 36.07 लाख रखी गई है, जो V4 S की कीमत से काफी ज़्यादा है, जिसकी कीमत ₹ 28.40 लाख है. सभी कीमतें एक्स-शोरूम हैं. पानिगाले V4 SP ज़्यादा ट्रैक केंद्रित है और इसे कुछ ऐसे बदलाव दिए गए हैं जिससे इसका वजन कम किया गया है. इसमें नए और हल्के एलॉय व्हील के साथ कार्बन फाइबर बॉडीवर्क का इस्तेमाल किया गया है, जो लगभग 1.4 किलोग्राम वजन कम करने में मदद करता है.

    fbvqiruo पानिगाले V4 SP में नए और हल्के एलॉय व्हील के साथ कार्बन फाइबर बॉडीवर्क का इस्तेमाल किया गया है

    दिखने में, डुकाटी पानिगाले V4 SP को स्टैंडर्ड मॉडल के समान डिजाइन मिलता है लेकिन यह विशेष 'विंटर टेस्ट' पहनावे के साथ खुद को अलग करती है. यह लुक प्री-सीजन मोटोजीपी और वर्ल्ड SBK मोटरसाइकिलों से प्रेरित है और लाल रंग के साथ एक ब्लैक पेंट स्कीम और फ्यूल टैंक पर ब्रश-एल्यूमीनियम फिनिश इसको एक स्पोर्टी लूक देते हैं. V4 S मार्चेसिनी मैग्नीशियम पहिए लगे हैं जो और पिरेली डियाब्लो सुपरकोर्सा SP टायरों में लिपटे हुए हैं. यह मॉडल कार्बन फाइबर विंग्स, हील गार्ड्स और फ्रंट फेंडर के साथ भी आता है. 

    lu8r5shडुकाटी पानिगाले V4 SP को स्टैंडर्ड मॉडल के समान डिजाइन मिलता है.

    डुकाटी पानिगाले V4 SP, 1103 सीसी डेस्मोसेडिसी स्ट्रैडेल इंजन के साथ आती है जो 13,000 आरपीएम पर 211 बीएचपी और 9,500 आरपीएम पर 124 एनएम पीक टॉर्क देता है. इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. बाइक में ओहलिन्स के सस्पेंशन हैं ब्रेकिंग के लिए ब्रेम्बो लगे हैं.

    ये भी पढ़ें : डुकाटी हाइपरमोटर्ड 950 रेंज भारत में हुई लॉन्च, कीमतें ₹ 12.99 लाख से शुरू

    डुकाटी पानिगाले V4 SP के साथ ट्रैक एक्सेसरीज भी दे रही है जिसमें एक ओपन कार्बन फाइबर क्लच कवर, लाइसेंस प्लेट रिमूवल प्लग और मशीनी मिरर ब्लॉक-ऑफ प्लेट्स शामिल हैं. बाइक एक क्विकशिफ्टर सहित कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के साथ, राइडिंग और पावर मोड, ट्रैक्शन कंट्रोल, व्हीली कंट्रोल और लॉन्च कंट्रोल के साथ आती है .

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें