लॉगिन

डुकाटी 2023 में भारत में 9 नए मॉडल और 2 शोरूम लॉन्च करेगी

डुकाटी इंडिया की 2023 के लिए बड़ी योजनाएं हैं. कंपनी भारत में नौ नए मॉडल लॉन्च करने के साथ-साथ दो नए शोरूम का उद्घाटन करेगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 3, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत में डुकाटी के प्रशंसकों के लिए यह एक शानदार नया साल साबित होने जा रहा है. कंपनी ने घोषणा की है कि वह इस साल भारत में नौ नए मॉडल लॉन्च करेगी और दो नई डीलरशिप का उद्घाटन करेगी. लॉन्च किए जाने वाले नए मॉडलों में पैनिगाले वी4 आर, मॉन्स्टर एसपी, डायवेल वी4, स्ट्रीटफाइटर वी4 एसपी2, मल्टीस्ट्राडा वी4 रैली, स्क्रैंबलर आइकॉन 2जी, स्क्रैम्बलर फुल थ्रॉटल 2जी, स्क्रैम्बलर नाइटशिफ्ट 2जी और अंत में स्ट्रीटफाइटर वी4 लेम्बोर्गिनी शामिल होंगी.

    Ducati

    MotoGP से प्रेरित लुक के साथ मॉन्स्टर SP की कीमत रु. 15.95 लाख, एक्स-शोरूम होगी. 

    डुकाटी इंडिया 2023 में दो नई अत्याधुनिक डीलरशिप भी खोलेगी, जिसकी शुरुआत जनवरी 2023 में डुकाटी चंडीगढ़ और पहली तिमाही में डुकाटी अहमदाबाद से होगी. ये दोनों शोरूम 3एस सुविधाएं होंगे यानि एक ही स्थान से बिक्री, सर्विस और पुर्जों की पेशकश की जाएगी.

    यह भी पढ़ें: डुकाटी इंडिया 1 जनवरी 2023 से कीमतों में बढ़ोतरी करेगी

    डुकाटी ने यह भी वादा किया है कि डेजर्टएक्स की डिलीवरी जनवरी 2023 के दूसरे सप्ताह से शुरू होगी, जिसे कुछ सप्ताह पहले ही लॉन्च किया गया था. 2023 में डुकाटी इंडिया की ओर से पहला लॉन्च दूसरी तिमाही में होगा, जो कि मॉन्स्टर एसपी और पैनिगाले वी4आर हैं. MotoGP से प्रेरित लुक के साथ मॉन्स्टर SP की कीमत रु. 15.95 लाख, एक्स-शोरूम होगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें