लॉगिन

eBikeGo की रगेड इलेक्ट्रिक मोटो-स्कूटर को मिली 1 लाख से ज़्यादा बुकिंग

रगेड मोटो-स्कूटर के लॉन्च के बाद eBikeGo ने उत्तर प्रदेश, बिहार और महाराष्ट्र में भारी मांग मिलने के चलते फ्रेंचाइज़ बंद कर दी हैं. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 26, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इलेक्ट्रिक यातायात मुहैया कराने वाले प्लैटफॉर्म eBikeGo ने ऐलान किया है कि रगेड नामक इलेक्ट्रिक मोटो-स्कूटर के लिए लॉन्च के दो महीनों में ही उन्हें 1 लाख बुकिंग मिल गई हैं. eBikeGo के एक बयान के अनुसार कंपनी ने 1,06,650 पेड बुकिंग्स हासिल की हैं जिनकी कुल लागत 1,000 करोड़ रुपए है. रगेड मोटो-स्कूटर के लॉन्च के बाद eBikeGo ने उत्तर प्रदेश, बिहार और महाराष्ट्र में भारी मांग मिलने के बाद अपनी मास्टर फ्रेंचाइज़ बंद कर दी हैं. इसके अलावा eBikeGo ने उत्तर प्रदेश, मुंबई और बिहार की कुल 22 डीलरशिप पर भी ताला लगा दिया है, कंपनी ने एक मूल्य और भोड़े के ऐजेंट का काम भी बंद कर दिया है.

    flb41me4
    eBikeGo आने वाले कुछ महीनों में अगली 50,000 बुकिंग लेगी

    कंपनी की ओर से यह जानकारी भी दी गई है कि त्योहारों को देखते हुए eBikeGo आने वाले कुछ महीनों में अगली 50,000 बुकिंग लेगी जिसकी कुल लागत रु 500 करोड़ होगी. इलेक्ट्रिक मोटो-स्कूटर दो वैरिएंट G1 और G1+ में उपलब्ध है, जिनकी कीमत ₹ 79,999 और ₹ 99,999 है. eBikeGo के एक बयान के अनुसार, इलेक्ट्रिक मोटो-स्कूटर पर एक बार चार्ज करने पर 160 किमी रेंज देने का दावा किया गया है और इसकी टॉप स्पीड 70 किमी प्रति घंटा है. eBikeGo के अनुसार, विभिन्न राज्य सरकारों की सब्सिडी के साथ कीमत और भी कम होगी. रग्ड को एक स्मार्ट ईवी के रूप में पेश किया गया है, जिसमें 4 जी तकनीक है.

    qm9e16mkइलेक्ट्रिक मोटो-स्कूटर दो वैरिएंट G1 और G1+ में उपलब्ध है

    बाइक की दो बैटरी को 3.5 घंटे में चार्ज किया जा सकता है. इलेक्ट्रिक मोटो-स्कूटर में 3 kW (4 bhp) की इलेक्ट्रिक मोटर है. कंपनी वर्तमान में ई-बाइक के लिए प्री-बुकिंग ले रही है, और डिलीवरी नवंबर 2021 से शुरू होगी. बाइक 14-इंच के पहियों पर चलती है, और एक समर्पित ऐप, नेविगेशन और ओवर-द-एयर ऑपरेशन के साथ आती है. बाइक में एंटी-डाइव फोर-पॉइंट एडजस्टेबल फ्रंट शॉक्स के साथ फोर-पॉइंट एडजस्टेबल रियर शॉक एब्जॉर्बर मिलते हैं.

    ये भी पढ़ें : हीरो मोटोकॉर्प बनी पहली कंपनी जिसने अपनाई एथर की EV फास्ट चार्जिंग तकनीक

    रग्ड के चलाने वाले बाइक से उतरे बिना एक बैटरी से दूसरी बैटरी में स्विच कर सकते हैं. इलेक्ट्रिक मोटो-स्कूटर का निर्माण तमिलनाडु के कोयंबटूर में बूम मोटर्स के साथ मिलकर किया जाएगा. कंपनी का इरादा जल्द ही 1 लाख वाहनों की उत्पादन क्षमता तक पहुंचने का है. आने वाले महीनों में, कंपनी का इरादा 3,000 से अधिक चार्जिंग स्टेशन लॉन्च करने का है. वारंटी में वाहन, बैटरी और चार्जर के लिए 20,000 किमी की मानक वारंटी शामिल है, और एक्सटेंडेड वारंटी भी उपलब्ध है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें