लॉगिन

बाज़ार में लॉन्च हुई EMotorad इलेक्ट्रिक साइकिल रेंज, कीमतें Rs. 29,999 से शुरू

नए वेरिएंट कंपनी की मौजूदा रेंज में शामिल हो गए हैं जिसमें टी-रेक्स, ईएमएक्स और डूडल इलेक्ट्रिक साइकिल शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 8, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पुणे स्थित इलेक्ट्रिक मोबिलिटी स्टार्ट-अप EMotorad ने इलेक्ट्रिक साइकिल की अपनी नई रेंज लॉन्च की है. भारत में निर्मित इलेक्ट्रिक साइकिल रेंज में दो उत्पाद शामिल हैं, लिल ई किक-स्कूटर की कीमत रु 29,999 है, जबकि नई टी-रेक्स+ इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत रु 49,999 है. नए वेरिएंट कंपनी की मौजूदा रेंज में शामिल हो गए हैं जिसमें टी-रेक्स, ईएमएक्स और डूडल इलेक्ट्रिक साइकिल शामिल हैं. इलेक्ट्रिक साइकिल पेडल ताकत के साथ सहायता के रूप में बैटरी की सुविधा देती है. EMotorad सीरीज़ लिथियम-आयन बैटरी पैक से लैस मॉडलों के साथ इस तरह के वाहनों की पेशकश करती है.

    33fbi8nc

    Lil E मोढ़ कर सार्वजनिक परिवहन में ले जाया जा सकता है.

    EMotorad का कहना है कि T-Rex+ का नाम "शक्तिशाली Tyrannosaurus Rex" से लिया गया है. कंपनी के मुताबिक इलेक्ट्रिक साइकिल को सिंगल ट्रैक, उबड़-खाबड़ इलाके और पहाड़ी रास्तों पर संतुलन और आराम को बेहतर बनाने के लिए डिजाइन किया गया है. T-Rex+ केवल इलेक्ट्रिक मोड में 25 किमी प्रति घंटे की अधिकतम टॉप स्पीड हासिल कर सकती है. ई-साइकिल को चलाने के लिए आपको ड्राइविंग लाइसेंस की आवश्यकता नहीं है, लेकिन हम हमेशा बाइक पर हेलमेट पहनने की सलाह देते हैं.

    यह भी पढ़ें: दिल्ली सरकार ने ई-साइकिल की खरीद पर की सब्सिडी की पेशकश

    इस बीच, ईमोटोरैड लिल ई एक किक-स्कूटर है जिसे चलने के लिए  इलेक्ट्रिक सहायता मिलती है, और यह साइकिल से छोटी होती है. इसका डिजाइन इसे अंतिम मील परिवहन के लिए उपयुक्त बनाता है, खासकर शहरी वातावरण में. फोल्डेबल डिज़ाइन इसे सार्वजनिक परिवहन में स्टोर करने और साथ ले जाने में भी सुविधाजनक बनाता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें