लॉगिन

श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस कंपनी और यूलर मोटर्स ने ईवी फाइनेंसिंग के लिए साझेदारी की

यूलर मोटर्स का लक्ष्य अगले दो वर्षों में 20,000 से अधिक इलेक्ट्रिक वाहनों को पेश करना है और यह परिवहन क्षेत्र में एसटीएफसी के फाइनेंस और सेग्मेंट समर्थन का उपयोग करेगा और भारतीय सड़कों पर कार्मशियल ईवी को मुख्यधारा बनाएगा.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 10, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    यूलर हाईलोड ईवी के बिक्री फाइनेंस के लिए यूलर मोटर्स ने श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस कंपनी लिमिटेड (एसटीएफसी) के साथ हाथ मिलाया है. साझेदारी का लक्ष्य बिक्री के क्षेत्र में ग्राहकों के लिए कम ब्याज दरों और उच्च ऋण से मूल्य (एलटीवी) के साथ कंपनी के यूलर हायलोड ईवी को पैन इंडिया के लिए लक्षित करता है. कंपनी अगले दो वर्षों में 20,000 से अधिक इलेक्ट्रिक वाहनों को पेश करने का लक्ष्य लेकर चल रही है और यह परिवहन क्षेत्र में एसटीएफसी के फाइनेंस और सेग्मेंट समर्थन का उपयोग करेगी और भारतीय सड़कों पर कामर्शियल ईवी को मुख्यधारा बनाएगी. दोनों कंपनियां भारतीय ग्राहकों के लिए इलेक्ट्रिक वाहनों के लाभों के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए भी काम करेंगी.

    Euler

    यूलर मोटर्स के संस्थापक और सीईओ सौरव कुमार ने कहा, "यूलर मोटर्स सबसे शक्तिशाली ईवी प्रदान करने और एक मजबूत इकोसिस्टम विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध है, जिसमें ईवी फाइनेंस एक महत्वपूर्ण तत्व है. हम भारत के सबसे बड़े गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनियों (एनबीएफसी), एसटीएफसी को हमारे साथ जोड़कर रोमांचित हैं. ऐसेट मैनेजमेंट और ग्राहक जानकारी में उनकी विशेषज्ञता हमें अपने लक्षित बाजारों में बड़े पैमाने पर ईवी को पेश करने में मदद करेगी. साथ में, हमारा लक्ष्य भारतीय कार्मशियल वाहन सेग्मेंट को प्रगतिशील और उत्सर्जन मुक्त बनाना है."

    Euler

    यह एसटीएफसी का भारत में किसी कामर्शियल ईवी कंपनी के साथ पहला जुड़ाव है. श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस के संयुक्त एमडी पी. श्रीधरन ने कहा, "श्रीराम के पास ग्रामीण और कस्बों जैसे क्षेत्रों में सही फाइनेंस समाधान और ग्राहक संपर्क है और हम अगले 3-5 वर्षों में ई-सीवी फाइनेंस में जबरदस्त सफलता हासिल करने की उम्मीद करते हैं. यूलर के साथ साझेदारी ईवी फाइनेंसिंग स्पेस में हमारे दृष्टिकोण के साथ तालमेल बिठाती है और पूरे ई-कॉमर्स लॉजिस्टिक्स सप्लाई चेन इकोसिस्टम को वित्त प्रदान करने की हमारी समग्र रणनीति का हिस्सा है."

    यूलर हाईलोड EV 12.4 KWh एक्टिव लिक्विड कूल्ड बैटरी तकनीक से लैस है, जिसकी अधिकतम रेंज 151 किमी प्रति चार्ज और उच्चतम पेलोड क्षमता 688 किलोग्राम है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें