भारत में नई बाइक और कारें

EV मोटर्स, हीरो इलेक्ट्रिक ने तेज़ी से चार्ज होने वाली ई-बाइक्स लॉन्च करने के लिए हाथ मिलाया

language dropdown

साझेदारी के भाग के रूप में, ईवी मोटर्स अपनी हाई-टेक बैटरियों को हीरो इलेक्ट्रिक की ई-बाइक्स के साथ लगाएगी.

ई-कॉमर्स, ऑनलाइन खाने की डिलेवरी, बेड़े चलाने वालो और कोरियर डिलीवरी एजेंटों को इससे फायदा होगा. expand फोटो देखें
ई-कॉमर्स, ऑनलाइन खाने की डिलेवरी, बेड़े चलाने वालो और कोरियर डिलीवरी एजेंटों को इससे फायदा होगा.

EV मोटर्स इंडिया (ईवीएम) और हीरो इलेक्ट्रिक ने संयुक्त रूप से तेज़ी से चार्जिंग होने वाली ई-बाइक को लॉन्च करने की घोषणा की है. साझेदारी के तहत, ईवी मोटर्स हीरो इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए बैटरी और चार्जिंग के बुनियादी ढांचे की पेशकश करेगी. दोनों ब्रांड देश भर में इसे लॉन्च करने से पहले अगले 12 महीनों में कुछ शहरों में लगभग 10,000 ई-बाइक का पायलट चलाएंगे. EVM और Hero Electric ने ई-कॉमर्स, ऑनलाइन खाने की डिलेवरी, बेड़े चलाने वालो और कोरियर डिलीवरी एजेंटों सहित कई लोगों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए समाधान तैयार किए हैं.

f3hq080g

तेज़ चार्जिंग स्टेशन नेटवर्क से 30 मिनट से कम समय में बाइक्स को सुपरचार्ज किया जा सकता है.

साझेदारी के तहत, EVM अपनी हाई-टेक बैटरियों को हीरो इलेक्ट्रिक की ई-बाइक्स में लगाएगी, जिसे तेज़ चार्जिंग स्टेशन नेटवर्क "प्लगनेगो" का उपयोग करके 30 मिनट से कम समय में सुपरचार्ज किया जा सकता है. इस तेज़ चार्ज फीचर का इस्तेमाल करके ग्राहक 130 किमी से 140 किमी तक के लिए तनाव-मुक्त हो वाहन चला सकते हैं. साथ ही यह मेंटेनेंस, रखरखाव और चलने की लागत को कम करने में भी मदद करेगा. रैपिड चार्जिंग स्टेशन हीरो इलेक्ट्रिक डीलरशिप सहित ज़रूरी जगहों पर स्थापित किए जाएंगे और और इनको हर कोई इस्तेमाल कर सकता है.

यह भी पढ़ें: एस्टन मार्टिन ने बनाई ऐसी इलैक्ट्रिक कार जिसे बच्चे चला सकते हैं

d9lht5v8

अगले 12 महीनों में कुछ शहरों में लगभग 10,000 ई-बाइक का पायलट चलाया जाएगा

Newsbeep
0 Comments

ईवी मोटर्स परेशानी मुक्त वाहन चलाने और रखने के लिए एक प्रभावी बेड़े का निर्माण करने की कोशिश कर रहा है. हर तरह के समाधान ढ़ूंढने के लिए कंपनी ईवी चार्जिंग व्यवस्था, बैटरी प्रदर्शन और सर्विस संबंधी मुद्दों जैसी चुनौतियों का सामना करने के लिए प्रयास कर रही है. इसमें ग्राहकों को वाहन ख़रीदने के लिए सही तरह से लोन दिलवाना भी शामिल है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स