लॉगिन

EVGateway ने भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए चार्जिंग तकनीक पेश की

EVGateway भारतीय EV बाजार में चार्जिंग तकनीक प्रदान करेगी ताकि भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों को और अधिक अपनाया जा सके.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 28, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    यूएस बेस्ड EV सॉल्यूशन सेटअप स्टार्टअप, EVGateway ने भारत में अपना कामकाज शुरू करने की घोषणा की है. कंपनी ड्राइवरों और चार्जर मालिकों के लिए आसान सुविधा पेश करेगी ताकि भारत में इलेक्ट्रिक वहनों को और अधिक अपनाया जा सके. EVGateway सभी उद्योगों और विभिन्न चार्जिंग आवश्यकताओं के ग्राहकों के लिए इंटेलिजेंट EV चार्जिंग सेवाएं देती है. कंपनी OCPP और OCPI कार्यात्मकताओं, वेब पोर्टल, मांग प्रतिक्रिया क्षमताओं, ड्राइवर फेसिंग मोबाइल ऐप, स्मार्ट चार्जिंग और फ़्लीट मैनेजमेंट सर्विस जैसी चार्जर सुविधाएं पेश करती है. कंपनी इन सुविधाओं को ईवी वाहनों, एनर्जी मैनेजमेंट सर्विस और टेलीमैटिक्स कार्यात्मकताओं के साथ एकीकृत भी करती है.

    2rjv0vsoEvGateway के अध्यक्ष रेड्डी मैरी.

    रेड्डी मैरी, EvGateway के अध्यक्ष ने कहा, "हमारे SAAS प्लेटफॉर्म में टेलीमैटिक्स, V2G, CRM जैसी विभिन्न तकनीकों के एकीकरण का हमारा वैश्विक अनुभव हमें सभी तरह के ग्राहकों को प्रभावी समाधान प्रदान देने में सक्षम बनाता है. अपनी अमेरिकी  टीम के साथ, हम हैदराबाद से उत्पादों के लिए 24x7 समर्थन देते हैं. यह वास्तव में हमारे लिए गर्व का क्षण है कि हम आखिरकार अपने उत्पाद को भारत ला रहे हैं और देश की EV पहल में योगदान कर रहे हैं.”

    यह भी पढ़ें : भारत में ‘GRID' ईवी स्टोर लगाने के लिए रेडीअसिस्ट एक साल में ₹ 60 करोड़ का करेगी निवेश

    EvGateway बेड़े संचालकों, बड़े उद्यमों और चार्जिंग स्टेशन मालिकों को उन्नत नियंत्रण और सुविधाएँ प्रदान करेगा, ताकि वे अपने स्वयं के EV बुनियादी ढांचे को प्रभावी ढंग से चला सकें.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें