लॉगिन

कोरोनावायरस: एमजी मोटर इंडिया पुलिस वाहनों को सेनिटाईज़ करेगी

एमजी मोटर इंडिया ने पुलिस वाहनों की स्वच्छता के लिए इस नई पहल का एलान किया है जिसमें फ्री सेवा दी जाएगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 22, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कोरोनावायरस महामारी का सामना एमजी मोटर इंडिया डट के कर रही है. एक नई पहल में इस घातक बीमारी का हिम्मत से सामना करने वाले पुलिस बलों के प्रयासों की सराहना करते हुए कंपनी ने उनकी गाड़ियों को सेनिटाईज़ करने का फैसला लिया है. लॉकडाउन की अवधि समाप्त होने के बाद कंपनी की वर्कशॉप्स में यह सुविधा दी जाएगी. यह सर्विस कंपनी मुफ्त में देगी और और डीलरों पर जो भी खर्चा आएगा उसकी भरपाई भी कंपनी की तरफ से की जाएगी.

    बड़ी बाल यह है कि यह गाड़ियां किसी भी कंपनी की हो सकती है. कारएंडबाईक से ख़ास बातचीत के दौरान एमजी मोटर इंडिया के एमडी राजीव छाबा ने इस बात का खुलासा किया. उन्होंने कहा,"एक बार जब हम अपनी वर्कशॉप्स में काम शुरू करते हैं तो हम पुलिस अपनी गाड़ियों को वहां ले कर आ सकती है. एक कार को सेनिटाईज़ करने में लगभग रु 1,000 की लगात आएगी और हमारा अनुमाल है कि मई के महीने में हम इस पूरी पहल पर लगभग रू 25 लाख खर्च करेंगे."

    re90rvs8

    इस पूरी पहल पर लगभग रू 25 लाख खर्च किए जाएंगे. 

    इसके अलावा एमजी मोटर ने वेंटिलेटर बनाने पर भी काम शुरू कर दिया है. कोरोनोवायरस खतरे का मुकाबला करने के लिए कंपनी स्वास्थ्य और स्वच्छता किट, पीपीई किट, सर्जिकल मास्क, दस्ताने, सैनिटाइज़र, और राशन किट भी बांट कही है. एमजी इंडिया ने पहले ही चिकित्सा सहायता के लिए रू 2 करोड़ ख़र्च करने का वादा किया है. गुजरात में हलोल अपने कारखाने के पास कंपनी एक 100 सदस्यीय महिला छात्रावास भी बना रही है, जिसमें आवास, भोजन और परिवहन की सुविधाएं दी जाएंगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें