लॉगिन

फिएट क्राइसलर और प्यूज़ो एस.ए ने अपने नए ब्रांड "स्टेलेंटिस" का लोगो पेश किया

नया चिन्ह, दोनो कंपनियों की विरासत और अपने विभिन्न क्षेत्र में काम करने वाले कर्मचारियों की व्यावसायिक प्रष्ठभूमि को दर्शाता है
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक-टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 10, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्टेलेंटिस नाम हमारे लिए नया नहीं है. इस साल जुलाई में हमने इसके बारे में सुना और पता चला कि दो बहुत लोकप्रिय कार ब्रांड- फिएट क्राइसलर ऑटोमोबाइल (एफसीए) और प्यूज़ो एस.ए. (ग्रुप पीएसए) एक एक नया ब्रांड बनाने के लिए साथ मिल गई हैं. इस नए ब्रांड का चिन्ह दुनिया के सामने अब पेश कर दिया गया है. यह नया लोगो, दोनो कंपनियों की विरासत और वहां विभिन्न क्षेत्र में काम करने वाले कर्मचारियों की व्यवसायिक प्रष्ठभूमि को दर्शाता है.

    mm1sgu8g

    यह नाम लेटिन शब्द स्टेलो से लिया गया है, जिसका अर्थ सितारों के साथ चमकना होता है. कंपनी का कहना है कि यह एक उम्मीद, ऊर्जा और उस कंपनी का पुननिर्माण है जो सस्टेनेवल मॉबिलिटी के क्षेत्र में लीडर बनने की दिशा में आगे बढ़ रही है. 2021 की पहली तिमाही के अंत तक इस प्रोजेक्ट को अंतिम रूप दिए जाने की उम्मीद है. दोनों कंपनी पिछले एक साल से कागजी कार्रवाई और अन्य प्रक्रियाओं पर काम कर रही हैं. नई कंपनी आने वाले दशकों में अपने ग्राहकों को अच्छी चीज देने के लिए, दो ऑटो कंपनी अपनी विशेषता, प्रतिभा और ज्ञान का उपयोग करेगी.

    dccnfloo

    यूरोपियन यूनियन एंटी ट्रस्ट रेगुलेटर्स ने प्रस्तावित विलय पर जून में चार महीने की लंबी जांच शुरू की थी और अपनी जांच को 13 नवंबर, 2020 तक बढ़ा दिया था. उनकी चिंता यह है कि दुनिया की चौथी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी बनाने का सौदा 14 ईयू देशों और ब्रिटेन में प्रतिस्पर्धा को नुकसान पहुंचा सकता है. अच्छी खबर यह है कि दोनों कंपनी पहले से मार्केट में मौजूद हैं जिसकी वजह से इस ब्रांड को हमारे हिस्से आने की संभावना बहुत ज़्यादा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें