लॉगिन

फरारी SF90 स्ट्रैडेल मुंबई में तेज़ रफ्तार से हुई दुर्घटनाग्रसत

एक वीडियो क्लिपिंग से पता चलता है कि दुर्घटना में प्लग-इन हाइब्रिड सुपरकार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 23, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ऐसे मामले कम ही देखने को मिलते हैं जहां बहुत महंगी सुपरकारें दुर्घटनाओं में शामिल होती हैं. इनमें से भी अधिकतर आमतौर पर हल्की, कम गति वाली दुर्घटनाएं होती हैं, लेकिन कुछ ऐसे मामले भी आए हैं जहां दुर्घटनाएं बहुत कारों को बहुत ज्यादा क्षति पहुंचाती हैं. ऐसी ही एक घटना मुंबई में हुई है, जहां एक Ferrari SF90 Stradale का तेज़ रफ्तार पर क्रैश हुआ है. सुपरकार का देर रात तेज रफ्तार पर बांद्रा वर्ली सी लिंक पर क्रैश हुआ है.

    Ferrari

    यह भारत की सबसे तेज़ कारों में से एक है.

    वाहन पोर्टल पर मिली जानकारी के अनुसार यह कार एक पुरानी कार डीलरशिप के नाम पर पंजीकृत है, लेकिन कारएंडबाइक कार के मालिक को स्वतंत्र रूप से पता नहीं कर सका. कार को दुर्घटना से कुछ मिनट पहले कुछ अन्य सुपरकारों के साथ भी देखा गया था.

    SF90 Stradale एक बहुत शानदार दुर्लभ सुपरकार माना जाता है, और यह इतालवी कार निर्माता की पहली प्लग-इन हाइब्रिड कार है. कार में इलेक्ट्रिक मोटर को 986 बीएचपी की कुल ताकत बनाने के लिए वी8 इंजन के साथ जोड़ा गया है. केवल 2.5 सेकंड के 0-100 किमी प्रति घंटे और केवल 6.7 सेकंड के 0-200 किमी प्रति घंटे के समय के साथ, यह भारत की सबसे तेज़ कारों में से एक है. इसलिए इसे अत्यधिक सावधानी से चलाया जाना चाहिए, विशेष रूप से सार्वजनिक सड़कों पर.

    यह भी पढ़ें: 1 नवंबर से मुंबई में कारों में सभी सीटों पर सीटबेल्ट लगाना हुआ अनिवार्य

    कारएंडबाइक में, हमने हमेशा सुरक्षा को प्राथमिकता दी है, और यह हमारी मूल मान्यताओं में से एक है कि हर बार जब आप कार में होते हैं, तो आपको सीट बेल्ट पहननी चाहिए, और गति सीमा सहित सभी ट्रैफ़िक नियमों का पालन करना चाहिए.

    तस्वीर: प्रतीक सिंह, नाज़िया सईद, सिड सो

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें