लॉगिन

दिल्ली का पहला एथर 450 एक्स हीरो मोटोकॉर्प के सीईओ डॉ. पवन मुंजाल को सौंपा गया

इस कदम के साथ एथर एनर्जी दिल्ली-एनसीआर में 450 एक्स की बिक्री शुरू करने के लिए तैयार है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 1, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एथर एनर्जी ने दिल्ली में पहला 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर हीरो मोटोकॉर्प के अध्यक्ष और सीईओ, डॉ. पवन मुंजाल को सौंपा है. इस कदम के साथ ईवी स्टार्ट-अप दिल्ली-एनसीआर में बिक्री शुरू करने के लिए तैयार है. Ather 450X को दिल्ली में कंपनी के सह-संस्थापक तरुण मेहता ने व्यक्तिगत रूप से डॉ. मुंजाल को सौंपा. हीरो मोटोकॉर्प 2016 के बाद से एथर एनर्जी के शुरुआती निवेशकों में से एक रहा है और वर्तमान में कंपनी की ईवी निर्माता में करीब 35 प्रतिशत की हिस्सेदारी है.

    l8rcqi04

    हीरो मोटोकॉर्प की एथर एनर्जी में 34.58 प्रतिशत की हिस्सेदारी है.

    तरुण मेहता ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "हमने पिछले कुछ महीनों में कई शहरों में एथर 450 एक्स को लॉन्च किया है और अब हम नई दिल्ली में अपने रिटेल ऑपरेशन शुरू करने के लिए तैयार हैं. हम डॉ. पवन मुंजाल को दिल्ली में पहला वाहन देने के लिए खुश हैं. न केवल डॉ. मुंजाल को हमारे प्रमुख निवेशकों में से एक के रूप में एथर पर भरोसा है, बल्कि वह व्यक्तिगत रूप से मेरे और स्वप्निल के लिए सालों से एक संरक्षक रहे हैं. यह हमारे लिए गर्व का क्षण है.”

    यह भी पढ़ें: carandbike Awards 2021: एथर 450 एक्स बना ईवी टू-व्हीलर ऑफ दी ईयर

    डॉ. पवन मुंजाल ने कहा, "मैं तरुण से एथर 450 एक्स स्कूटर लेते हुए वास्तव में खुश हूं. हीरो मोटोकॉर्प का ध्यान स्थिरता और स्वच्छ ऊर्जा पर बना हुआ है. मैं तरुण, स्वप्निल और पूरी टीम को देश में इस तकनीकी-उन्नत और कनेक्टेड वाहन को बनाने के लिए बधाई देता हूं.” हीरो मोटोकॉर्प ने मूल रूप से एथर एनर्जी में 2016 में रु 205 करोड़ का निवेश किया था. इसके बाद 2020 में, कंपनी ने रु 84 करोड़ के नए निवेश के साथ अपनी हिस्सेदारी को 31.27 प्रतिशत से बढ़ाकर 34.58 प्रतिशत कर दिया था.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें