लॉगिन

फोर्ड इकोस्पोर्ट का एक नया, सस्ता ऑटोमेटिक वेरिएंट बाज़ार में आया

यह नया टाइटेनियम ऑटोमैटिक मॉडल कार के टाइटेनियम + ऑटोमैटिक से रु 90,000 सस्ता है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 15, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    Ford India ने EcoSport SUV का एक नया ऑटोमैटिक वेरिएंट पेश किया है जो वर्तमान में बिकने वाले ऑटोमैटिक मॉडल की तुलना में थोड़ा किफायती होगा. इस टाइटेनियम ऑटोमैटिक ट्रिम को दिल्ली में रु 10.66 लाख (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया गया है. यह टाइटेनियम+ ऑटोमैटिक जो वर्तमान बेचा जा रहा है उससे रु 90,000 सस्ता है. कार एक छह-गियर वाले, टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आती है जिसे बीएस 6 कंप्लायेंट 3-सिलेंडर 1.5 लीटर के पेट्रोल इंजन में जोड़ा गया है. यह अधिकतम 122 पीएस की पावर और 149 एनएम का पीक टॉर्क देता है.

    tdhncmdo

    नए टाइटेनियम ऑटोमैटिक में क्रूज़ कंट्रोल के साथ सेगमेंट में पहली बार देखे गए पैडल शिफ्टर्स भी हैं

    नए टाइटेनियम ऑटोमैटिक में क्रूज़ कंट्रोल और स्टार्ट / स्टॉप बटन के साथ सेगमेंट में पहली बार देखे गए पैडल शिफ्टर्स भी मिलते हैं. फोर्ड इंडिया में मार्केटिंग, सेल्स और सर्विस के कार्यकारी निदेशक विनय रैना ने कहा, “2020 ईकोस्पोर्ट लाइन-अप में नए टाइटेनियम ट्रिम के साथ, हम चाहते हैं कि अधिक ग्राहकों चलाने के मज़े में समझौता किए बिना एक ऑटोमेटिक कार का आनंद लें. कार का यह दाम यह सुनिश्चित करेगा कि कार चलाने वाले अब बाजार में उपलब्ध दूसरी ऑटोमेटिक तकनीकों से बेहतर विक्लप पा सकते हैं"

    mjtld1h8

    कंपनी ने हाल ही में डायल-ए-फोर्ड संपर्क रहित पहल की घोषणा की थी

    इस वेरिएंट में एम्बेडेड नेविगेशन के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. बिना किसी अतिरिक्त लागत के कंपनी के कनेक्टिविटी समाधान एप्लिकेशन, FordPass को भी यहां डाला गया है. एक फैक्ट्री-फिटेड क्लाउड-कनेक्टेड डिवाइस, ऐप का उपयोग करके कार को दूर से शुरू करने, रोकने, लॉक करने या अनलॉक करने जैसी चीज़ों में मदद करती है. कार में दो एयरबैग, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम और हिल असिस्ट भी मिलते हैं. फोर्ड इकोस्पोर्ट पर 3 साल या 100,000 किमी की मानक वारंटी और 10,000 किलोमीटर की लंबा सर्विस अंतराल मिलता है. नई कार को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी बुक किया जा सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें