लॉगिन

दिल्ली: गैर-कोरोनावायरस रोगियों के लिए ओला की मुफ्त एम्बुलेंस सेवा

ओला की आपातकालीन सेवा अपने वाहनों के नेटवर्क के माध्यम से गैर-कोरोनावायरस मरीज़ों की चिकित्सा यात्राओं के लिए मुफ्त कैब देगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 29, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    राइड हेलिंग कंपनी ओला कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में कई तरह के महत्वपूर्ण योगदान दे रही है. इसमें विभिन्न राज्यों के राहत कोष राशि देने के साथ-साथ पीएम फंड में मदद भी शामिल है. कंपनी देश भर के विभिन्न शहरों में आपातकालीन कैब सेवाएं भी चला रही रही है जिनके लिए आपको थोड़े पैसे चुकाने होते हैं. अब दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग के साथ एक साझेदारी में ओला अपनी नई पहल में राजधानी के एम्बुलेंस नेटवर्क को बढ़ाने के लिए आगे आई है. कंपनी के बेड़े का उपयोग मिनी-एम्बुलेंस के रूप में किया जाएगा, जो नागरिकों को कम से कम देरी के साथ चिकित्सा केंद्र तक पहुंचाएगा.

    gg4ocjf8

    कैब मास्क और सैनिटाइज़र से लैस हैं और विशेष रूप से प्रशिक्षित ड्राइवर इनको चला रहे हैं.

    यह मुफ्त सेवा इस कठिन समय के दौरान आवश्यक चिकित्सा परिवहन की कमी को पूरा करने में सहायता करेगी. किसी भी गैर-कोरोनावायरस चिकित्सा देखभाल के लिए एम्बुलेंस की आवश्यकता वाले नागरिक 102 डायल कर सकते हैं और स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम रोगी को मुफ्त में अस्पताल ले जाने के लिए एक टैक्सी आवंटित करेगी. इन चिकित्सा यात्राओं में चेक-अप, डायलिसिस, कीमोथेरेपी और चोटों जैसी तत्काल चिकित्सा जरूरतों को शामिल किया जा सकता है. हर कैब में मास्क और सैनिटाइज़र देकर कंपनी एक स्वच्छ और सुरक्षित सवारी के अनुभव का वादा कर रही है.

    ओला के प्रवक्ता और संचार प्रमुख आनंद सुब्रमण्यन ने कहा, “गैर-कोरोनावायरस रोगियाों के लिए स्वास्थ्य सेवाओं तक पहुंचना एक बड़ी चुनौती बन रहा है. इस पहल के माध्यम से, हम अस्पताल में आने के लिए मौजूदा एम्बुलेंस नेटवर्क की संख्या को बढ़ा कर सुरक्षित सेवा दे पाएंगे.“

    यह भी पढ़ें: ओला ने कोरोनावायरस रिलीफ फंड में दिए रु 8 करोड़

    ओला ने कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्रालय और बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के साथ मिलकर बंगलौर और मुंबई में आवश्यक चिकित्सा सेवाओं में लगे कर्मचारियों के घरों से अस्पतालों तक पहुंचाने के लिए सहयोग किया है. कंपनी की 'ओला इमरजेंसी' सेवा अब मुंबई, बेंगलुरु, गुरुग्राम, वाइज़ैग, नासिक, वाराणसी, इंदौर, भोपाल, अमृतसर, लुधियाना, जालंधर, पटियाला, मोहाली, राउरकेला और भुवनेश्वर सहित 15 शहरों में चल रही है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें