लॉगिन

वैश्विक मॉडल सैंगयंग टिवोली फेसलिफ्ट भारत में हुई स्पॉट, लेफ्ट-हैंड ड्राइव है SUV

ग्लोबल स्पेसिफिकेशन टिवोली फेसलिफ्ट की भारत में टेस्टिंग के दौरान ली गई फोटोज़ इंटरनेट पर सामने आई हैं. जानें भारत में क्यों टेस्ट हो रही है SUV?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 24, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ग्लोबल स्पेसिफिकेशन वाली सैंगयंग टिवोली फेसलिफ्ट की भारत में टेस्टिंग के दौरान ली गई फोटोज़ इंटरनेट पर सामने आई हैं. टेस्टिंग के वक्त SUV का जो मॉडल देखा गया है वो हल्के स्टीकर्स से ढंका है, बावजूद इसके नई टिवोली फेसलिफ्ट की ग्रिल दिखने के साथ यह सामने आया है कि यह कार लेफ्ट-हैंड-ड्राइव है जो SUV का ग्लोबल स्पेसिफिकेशन वाला मॉडल है और यह सैंगयंग टिवोली का फेसलिफ्ट वर्ज़न है. सैंगयंग टिवोली का उत्पादन भारत में नहीं किया जाता और महिंद्रा पहले से देश में X100 आधारित XUV300 बेच ही है, ऐसे में यह संभव है कि कंपनी इस कार को भारत में सिर्फ टेस्टिंग के लिए हो. गौरतलब है कि भारत में वाहनों की टेस्टिंग के लिए बहुत प्रकार की रास्ते और मौसम काफी उपयुक्त होता है.

    bam493ug

    टेस्टिंग के वक्त SUV का जो मॉडल देखा गया है वो हल्के स्टीकर्स से ढंका है

    फिलहाल बेची जा रही सैंगयंग टिवोली से तुलना करें तो SUV के प्रोटोटाइप मॉडल में बदला हुआ फेस दिया गया है जो नए हैडलैंप्स और बड़े बदलावों वाले बंपर के साथ बुल-बार जैसी डिज़ाइन के पुर्ज़े और ब्लैक क्लैडिंग के साथ आता है. SUV में नए गोल आकार के फॉगलैंप्स और बड़ा सेंट्रल एयरडैम दिया गया है. बाकी एक्सटीरियर बदलावों में इंटीग्रेटेड टर्न सिग्नल वाले ओआरवीएम, रूफ रेल्स और क्रोम विंडो ट्रिम दी गई है.

    ये भी पढ़ें : अपडेटेड 2019 महिंद्रा बोलेरो टेस्टिंग के वक्त भारत में स्पॉट, जानें कितनी बदली SUV

    ग्लोबल स्पेसिफिकेशन वाली सैंगयंग टिवोली में 1.6-लीटर का पेट्रोल और डीजल इंजन उपलब्ध कराया गया है जिसमें SUV का पेट्रोल इंजन 124 bhp पावर और 157 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, वहीं कार का डीजल इंजन 113 bhp पावर और 300 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने टिवोली SUV को सिंगल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया है जो 6-स्पीड मैन्युअल गियाबॉक्स के साथ उपलब्ध कराया गया है. अनुमान है कि टिवोली फेसलिफ्ट के साथ 1.2-लीटर का टर्बोचार्ज्ड पट्रोल इंजन दिया जाएगा जो 161 bhp पावर जनरेट करेगा.

    सोर्स : TeamBHP

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें