लॉगिन

गोमैकेनिक ने 60 से अधिक शहरों में कार मालिकों के लिए एक्सटेंडेड वारंटी पेश की

ऑटोमोटिव सर्विस स्टार्ट-अप का कहना है कि एक्सटेंडेड वारंटी पैकेज कम से कम 200 रुपये प्रति माह से शुरू होते हैं और 1 साल या 10,000 किमी के लिए वैध होते हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 7, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ऑटो आफ्टर-सेल्स सर्विस और स्पेयर पार्ट्स स्टार्टअप,कंपनी गोमैकेनिक ने भारत में 60+ टियर 1 और टियर 2 शहरों में वाहन मालिकों के लिए एक्सटेंडेड वारंटी पैकेज शुरू किए हैं. कंपनी का कहना है कि वह ग्राहकों को पांच वारंटी पैकेज दे रही है- अधिकृत वारंटी, 360 डिग्री सुरक्षा, इंजन वारंटी, सस्पेंशन कवर और ब्रेक वारंटी. वारंटी पैकेज की कीमतें ₹200 प्रति माह या ₹999 प्रति वर्ष से शुरू होती हैं और इसमें इंजन, सस्पेंशन, ब्रेक और अधिक उपभोग्य सामग्रियों और श्रम लागत और टूट-फूट जैसे महत्वपूर्ण चीज़ें शामिल होंगी. एक्सटेंडेड वारंटी पैकेज में 1 वर्ष या 10,000 किमी के लिए है.

    ऋषभ करवा, सह-संस्थापक गोमैकेनिक ने कहा,“हमारा एक्सटेंडेड वारंटी योजना ऐसे उपयोगर्ताओं के लिए है जो परेशानी मुक्त कार स्वामित्व तलाश करते हैं. यह उपयोगकर्ताओं को उनके लिए उपयुक्त वारंटी के प्रकार को चुनने के लिए एक लचीला और किफायती दृष्टिकोण प्रदान करती है. चाहे वे एक रोजाना कार चलाने वाले हों या कभी-कभार ड्राइवर और उनके पास चाहे एक नई कार हो या सेकेंड हैंड कार हो- हमारे पास सभी के लिए आवश्यक विस्तारित वारंटी योजना है.”

    ufl5feqgसभी वारंटी पैकेज 1 साल या 10,000km . के लिए वैध हैं

    गोमैकेनिक का कहना है कि इसके वारंटी कवर सभी भारतीय कार ब्रांडों और मॉडलों के लिए मान्य हैं, प्रत्येक कार को विस्तारित वारंटी कवर के लिए स्वीकृत होने से पहले "विस्तृत जांच" से गुजरना पड़ता है.

    5 वारंटी पैकेजों पर ध्यान केंद्रित करते हुए, अधिकृत वारंटी में 25 कार सिस्टम और 650+ कार सर्विस शामिल हैं और कंपनी द्वारा इसे निर्माता एक्सटेंडेड वारंटी के समान बताया गया है. 360-डिग्री कवर वारंटी "800 से अधिक कार सर्विस" के साथ व्यापक 35 कार सिस्टम को कवर करती है और इसमें निःशुल्क पिक-अप और ड्रॉप सेवाएं भी शामिल हैं. कंपनी का कहना है कि इस पैकेज में ज्यादा से ज्यादा कवर मिलता है.

    वर्तमान में, इच्छुक वाहन मालिक दिल्ली, मुंबई, पुणे, हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता, बैंगलोर, आगरा, अमृतसर, भोपाल, कोयंबटूर, देहरादून, कानपुर और मेरठ सहित 60+ शहरों में एक्सटेंडेड वारंटी के लिए आवेदन कर सकते हैं.

    Calendar-icon

    Last Updated on June 7, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें