लॉगिन

GoZero मोबिलिटी ने ई-बाइक को बढ़ावा देने के लिए एक्सचेंज प्रोग्राम की घोषणा की

"स्विच" कार्यक्रम के तहत, ग्राहक कोई भी पारंपरिक साइकिल ला सकते हैं और उसे GoZero इलेक्ट्रिक बाइक से एक्सचेंज कर सकते हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 13, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    GoZero मोबिलिटी ने अपनी तरह के एक अनूठे एक्सचेंज अभियान की घोषणा की है, जिसे "स्विच" कहा जाता है. इस अभियान का मकसद अधिक से अधिक उपभोक्ता को कंपनी की ई-बाइक की रेंज तक पहुंचाने का है. अभियान के हिस्से के रूप में, ग्राहक किसी भी पारंपरिक साइकिल को ला सकते हैं और इसे GoZero इलेक्ट्रिक बाइक से बदल सकते हैं. "स्विच" के तहत ई-बाइक निर्माता किसी भी ब्रांड के ₹ 7,000 और ₹ 25,000 के बीच कीमत वाली साइकिलों को स्वीकार कर रही है. कंपनी ने एक बयान में घोषणा की है कि, अभियान 10 जनवरी, 2022 से शुरू हुआ है और 9 अप्रैल, 2022 को  3 महीने की अवधि की वैधता के बाद समाप्त होगा. 

    यह भी पढें : गोज़ीरो मोबिलिटी ने मल्टी-ब्रांड ईवी स्टोर इलेक्ट्रिक वन के साथ हाथ मिलाया

    t9scpguk
    GoZero स्केलिंग प्रो एक दोहरे उद्देश्य की पेशकश करती और इसमें एक बड़ा 400 Wh का बैटरी पैक मिलता है

    "GoZero मोबिलिटी के सह-संस्थापक सुमित रंजन ने कहा हमारे लिए, इस अभियान का उपयोग या मकसद यह है कि हम सभी पुरानी साइकिलों को इकठ्ठा करके इसको नए तरीके से तैयार कर सकें और आंतरिक उद्देश्य के लिए इसका इस्तेमाल करें. लोग सदियों से पारंपरिक साइकिल की सवारी कर रहे हैं, GoZero बाइक द्वारा अब उनके लिए अधिक आधुनिक और उन्नत इलेक्ट्रिक पर स्विच करने का सही समय है. हमारी एक्स सीरीज़ ई-बाइक साइकिल ग्राहकों की सभी नियमित और ऑफ-रोड आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए उपयुक्त हैं, साथ ही उन्हें इलेक्ट्रिक ड्राइवट्रेन का बेहतरीन आराम प्रदान करते हैं." 

    7rf08ars
    GoZero मोबिलिटी का इरादा "स्विच" एक्सचेंज प्रोग्राम के साथ ई-बाइक में ग्राहकों की रुचि बढ़ाना है

    कंपनी ने बयान में कहा GoZero स्विच अभियान के प्रमुख पार्टनरों में इलेक्ट्रिक वन, सारथी ट्रेडर्स, ग्रीव्स ईवी ऑटोमार्ट और आर्येंद्र मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड शामिल हैं जो ग्राहकों को इस ऑफ़र का आसानी से लाभ उठाने में मदद करेंगे और नॉर्थ टैप करने में मदद करेंगे. कंपनी ने कहा कि GoZero X-Series की ई-बाइक्स जो पार्टनर रिटेल स्टोर्स द्वारा बेची जाती हैं, उनकी कीमत 34,999 रुपये से 45,999 रुपये के बीच है.
     

    Calendar-icon

    Last Updated on January 13, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें