लॉगिन

गोज़ीरो मोबिलिटी ने मल्टी-ब्रांड ईवी स्टोर इलेक्ट्रिक वन के साथ हाथ मिलाया

ब्रिटिश ई-बाइक ब्रांड गोज़ीरो मोबिलिटी ने भारत में अपनी ई-बाइक की बिक्री के लिए इंडो-जर्मन मल्टी-ब्रांड ई-मोबिलिटी फ्रैंचाइज़ी स्टोर चेन इलेक्ट्रिक वन के साथ हाथ मिलाया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 13, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ब्रिटिश इलेक्ट्रिक बाइक ब्रांड गोज़ीरो मोबिलिटी ने मल्टी-ब्रांड ईवी स्टोर इलेक्ट्रिक वन के साथ एक रणनीतिक साझेदारी में प्रवेश किया है. यह इंडो-जर्मन कंपनी एक मल्टी-ब्रांड ई-मोबिलिटी फ्रैंचाइज़ी स्टोर चेन है जो ब्रिटिश ई-बाइक ब्रांड गोज़ीरो मोबिलिटी को भारत में अपनी ई-बाइक्स की बिक्री बढ़ाने में मदद करेगी. गोज़ीरो मोबिलिटी के लिए, नई साझेदारी गुजरात, मध्य प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, तमिलनाडु, महाराष्ट्र और कर्नाटक जैसे राज्यों में कारोबार का विस्तार करने में मदद करेगी.

    t9scpguk

    कंपनी वर्तमान में हर महीने लगभग 800 ई-बाइक बेचती है, जो ऑनलाइन और ऑफलाइन बिक्री से आती है.

    GoZero वाहन सभी इलेक्ट्रिक वन स्टोर में उपलब्ध होंगे, जो तेजी से ग्राहकों को सेवाओं की पेशकश करेंगे. कंपनी वर्तमान में हर महीने लगभग 800 ई-बाइक बेचती है, जो ऑनलाइन और ऑफलाइन बिक्री चैनलों आती हैं. गोज़ीरो मोबिलिटी के सीईओ अंकित कुमार ने कहा, "वर्तमान समय में, ईबाइक के लिए जागरूकता और मांग अपने चरम पर है, साथ ही राज्यों की नीतियों और ईंधन की कीमतों में वृद्धि ने भी मदद की है. चूंकि इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बढ़ रही है, यह साझेदारी हमारे लिए स्वच्छ और प्रदूषण मुक्त सड़कों के अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए एक कदम आगे है."

    यह भी पढ़ें: ARAI इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए बना रहा है फास्ट चार्जर: केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री

    कंपनी इस साझेदारी के बाद बिक्री की मात्रा में वृद्धि की उम्मीद कर रही है, और अगले वित्तीय वर्ष तक बिक्री को दोगुना करने की उम्मीद कर रही है. भारत में, GoZero Mobility ने वर्तमान और भविष्य के वाहनों के विकास और निर्माण के लिए कोलकाता स्थित कीर्ति सोलर के साथ हाथ मिलाया है. इसके तहत, कीर्ति सोलर ने गोज़ीरो मोबिलिटी में $ 2,50,000 (लगभग ₹1.9 करोड़) का निवेश किया है.

    Calendar-icon

    Last Updated on December 12, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें