लॉगिन

ग्रीनसेल मोबिलिटी को दिल्ली परिवहन विभाग से 570 ई-बसों का ऑर्डर मिला

यह ऑर्डर सीईएसएल द्वारा मंगाई गई 6,465 इलेक्ट्रिक बसों के एक बड़े टेंडर का हिस्सा था.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 9, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ग्रीनसेल मोबिलिटी ने घोषणा की है कि उसे परिवहन विभाग, एनसीटी दिल्ली सरकार से 570 इलेक्ट्रिक बसों का ऑर्डर मिला है. यह आदेश राष्ट्रीय ई-बस कार्यक्रम के तहत कन्वर्जेंस एनर्जी सर्विसेज लिमिटेड (सीईएसएल) द्वारा मंगाई गई 6,465 इलेक्ट्रिक बसों के एक बड़े टेंडर का हिस्सा था.

    ग्रीनसेल ने खुलासा किया कि उसने नीलामी  में 1,900 12-मीटर ई-बसों के लिए बोली लगाई थी, जिसमें अंतिम आवंटन 570 था. नई ई-बसें अगले दो वर्षों में दी जाएंगी.

    यह भी पढ़ें: दिल्ली परिवहन निगम ने 1500 इलेक्ट्रिक बसों के लिए टाटा मोटर्स की सहायक कंपनी के साथ साझेदारी की

    इस अवसर पर बोलते हुए, सुमित मित्तल, सीओओ और निदेशक - वित्त, ग्रीनसेल मोबिलिटी ने कहा, "हम इस टेंडर के विजेताओं में शामिल होने से प्रसन्न हैं, जो भारत सरकार के भारत की सड़कों पर 50,000 ई-बसों को पेश करने के बड़े लक्ष्य का हिस्सा है. अगले कुछ वर्षों में भारत में ग्रीन मोबिलिटी पब्लिक ट्रांसपोर्ट के आधुनिकीकरण और सुदृढ़ीकरण करते हुए. ग्रीनसेल मोबिलिटी हमेशा बेहतरीन गुणवत्ता और सुरक्षा मानकों पर खरी उतरी है और इसे इस जनादेश के लिए बढ़ाया जाएगा."

    ग्रीनसेल ने कहा कि कंपनी द्वारा प्राप्त नए ऑर्डर ने अपने व्यापार-से-सरकारी पोर्टफोलियो का 60 प्रतिशत से अधिक विस्तार किया और साथ ही देश में कंपनी की उपस्थिति का विस्तार किया. कंपनी ने कहा कि उसे अब तक महाराष्ट्र, गुजरात, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, राजस्थान, उत्तराखंड, नई दिल्ली और मध्य प्रदेश राज्यों से करीब 1,500 इलेक्ट्रिक बसों का ऑर्डर मिला है, जिनमें से 700 से अधिक वितरित और उपयोग में हैं.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें