लॉगिन

हार्ली-डेविडसन की अगली बाइक होगी कस्टम 1250, भारत में लॉन्च की संभावना

नई मोटरसाइकिल कस्टम 1250 का उत्पादन मॉडल हो सकती है, जिसे पहली बार 2018 में एक कॉन्सैप्ट के रूप में दिखाया गया था.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 23, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हार्ली-डेविडसन ने 1250 रेवोल्यूशन मैक्स इंजन पर आधारित अपनी अगली नई मोटरसाइकिल की एक झलक दिखाई है. इस इंजन का उपयोग हार्ली-डेविडसन पैन अमेरिका 1250 में पहले से किया जाता है. हार्ली-डेविडसन के टीज़र वीडियो के अनुसार, नई मोटरसाइकिल को 13 जुलाई, 2021 को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दिखाया जाएगा, इसके कुछ समय बाद इसे भारत भी लॉन्च किया जा सकता है. हार्ली-डेविडसन की पहली एडवेंचर मोटरसाइकिल, पैन अमेरिका 1250 को भारत सहित दुनिया के कई बाजारों में लॉन्च किया गया है और कस्टम 1250 की भी भारत में पेश किए जाने की संभावना है. हार्ली-डेविडसन ने ब्रांड की भारत यात्रा में हीरो मोटोकॉर्प के सहयोग से एक नया अध्याय शुरू किया है.

    undefined

    "हमारी पहली एडवेंचर टूरिंग मोटरसाइकिल, पैन अमेरिका के सफल लॉन्च के बाद, हम स्पोर्ट सेगमेंट में रेवोल्यूशन मैक्स प्लेटफॉर्म पर बनी एक और बिल्कुल नई मोटरसाइकिल को पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जो बेजोड़ हार्ली-डेविडसन तकनीक, प्रदर्शन और शैली का प्रदर्शन करती है." कंपनी के सीईओ जोख़ेन ज़ाइट्ज़ ने कहा.

    यह भी पढ़ें: हार्ली-डेविडसन पैन अमेरिका 1250 भारत में दो वेरिएंट्स और 5 रंगों में की गई पेश

    टीज़र संकेत देता है मोटरसाइकिल में वही रेवोल्यूशन मैक्स इंजन लगा होगा जिसका उपयोग पैन अमेरिका 1250 में किया गया था. नई मोटरसाइकिल होगी कस्टम 1250 का उत्पादन मॉडल हो सकती है, जिसे पहली बार 2018 में एक कॉन्सैप्ट के रूप में दिखाया गया था. नया मॉडल एक बिल्कुल नई बाइक हो सकती है, लेकिन इसके पारंपरिक हेवीवेट क्रूज़र के जैसी होने की संभावना है जिसका ज़िक्र सीईओ ज़ाइट्ज़ ने अपनी 'रिवायर' रणनीति में किया था. बाइक के बारे में ज़्यादा जानकारी अगले महीने यानि 13 जुलाई, 2021 को ही सामने आएगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें