लॉगिन

हार्ली-डेविडसन X440 की बुकिंग आज से शुरू हुई

यह मोटरसाइकिल भारत में हार्ली-डेविडसन की सबसे किफायती मोटरसाइकिल है, जिसकी कीमत ₹2.29 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 4, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-icon
Story

हाइलाइट्स

    हार्ली-डेविडसन ने अपनी नई मोटरसाइकिल X440 की बुकिंग मंगलवार शाम 4:40 बजे शुरू कर दी है. मोटरसाइकिल को हीरो मोटोकॉर्प के सहयोग से बनाया गया है और वर्तमान में यह भारत में ब्रांड की सबसे सस्ती मोटरसाइकिल है, जिसके सबसे सस्ते डेनिम वैरिएंट की कीमत ₹2.29 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. इसके साथ ही इसके दो और वैरिएंट भी पेश किए जाएंगे, जिसमें विविड की (कीमत ₹2.49 लाख ) और एस (कीमत ₹2.69 लाख, एक्स-शोरूम) है. ग्राहक ₹5000 के बुकिंग राशि जमाकर करके बाइक को ऑनलाइन बुक करवा सकते हैं.

     

    यह भी पढ़ें: हार्ली-डेविडसन X440 भारत में ₹ 2.29 की कीमत पर हुई लॉन्च, बनी अब तक की सबसे सस्ती हार्ली बाइक

    Harley Davidson X440 m1

    यह मोटरसाइकिल तीन वैरिएंट में उपलब्ध है, बेस डेनिम वैरिएंट की कीमत ₹2.29 लाख (एक्स-शोरूम) है

     

    X440 एक आधुनिक क्लासिक रोडस्टर है जिसका डिज़ाइन XR 1200 से प्रेरित है. यह चारों ओर फुल-एलईडी लाइटिंग और कनेक्टेड फीचर्स के साथ एक गोल आकार के डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पॉड के साथ आती है. मोटरसाइकिल में बिल्कुल नया ऑयल-कूल्ड 440 सीसी इंजन दिया गया है, जिसे हीरो के साथ साझेदारी में तैयार किया गया है जो 6,000 आरपीएम पर 27 बीएचपी और 4,000 आरपीएम पर 38 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. मोटरसाइकिल को स्टील ट्यूबलर फ्रेम के चारों ओर बनाया गया है और इसे आगे की तरफ 43 मिमी डुअल कार्ट्रिज अपसाइड डाउन फोर्क्स और पीछे गैस-चार्ज ट्विन शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन मिलता है. ब्रेकिंग की बात करें तो दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक मिलते हैं.

    Harley Davidson X440 launch 2

    X440 की टक्कर होंडा H'ness CB350, रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 और हाल ही में सामने आई ट्रायम्फ स्पीड 400 से है

     

    मोटरसाइकिल का निर्माण भारत में किया जाएगा और इसे अन्य अंतरराष्ट्रीय बाजारों में निर्यात किया जाएगा. भारतीय बाजार में इसे होंडा H'ness CB350, रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के साथ-साथ हाल ही में सामने आई ट्रायम्फ स्पीड 400 से कड़ी टक्कर मिलेगी, जिसे ट्रायम्फ और बजाज के बीच साझेदारी के हिस्से के रूप में बनाई जा रही है.
     

    Calendar-icon

    Last Updated on July 4, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें