लॉगिन

हीरो इलेक्ट्रिक ने ऑल्ट मोबिलिटी इलेक्ट्रिक व्हीकल लीजिंग प्लेटफॉर्म के साथ साझेदारी की

सहयोग के हिस्से के रूप में, हीरो इलेक्ट्रिक 2023 तक ऑल्ट मोबिलिटी के माध्यम से लॉजिस्टिक एग्रीगेटर्स और फ्लीट ऑपरेटरों को 10,000 Nyx इलेक्ट्रिक स्कूटर की सप्लाय करेगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 27, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो इलेक्ट्रिक ने ऑल्ट मोबिलिटी के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है, जो लॉजिस्टिक्स बाजार के लिए इलेक्ट्रिक वाहनों को समर्पित एक लीजिंग प्लेटफॉर्म है. सहयोग के हिस्से के रूप में, हीरो इलेक्ट्रिक 2023 तक ऑल्ट मोबिलिटी के माध्यम से लॉजिस्टिक एग्रीगेटर्स और फ्लीट ऑपरेटरों को 10,000 Nyx इलेक्ट्रिक स्कूटर की सप्लाय करेगा. ऑल्ट मोबिलिटी फ्लीट ऑपरेटरों को सस्ती मासिक सदस्यता पर दो और तिपहिया इलेक्ट्रिक वाहन देती है. इसमें लोन, रोड टैक्स, ऑटो बीमा और इलेक्ट्रिक वाहनों की सर्विस और अतिरिक्त लागत शामिल है.

    kprck2bg

    हीरो का लक्ष्य अगले चार साल में अपनी 35 फीसदी बिक्री को बी2बी सेगमेंट में बदलने का है.

    हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा, "बाजार के बदलते हाल और इलेक्ट्रिक वाहन के लिए बढ़ती प्राथमिकता के साथ, हम ईवी अपनाने को बढ़ावा देने की महत्वपूर्ण आवश्यकता को समझ गए हैं. हम अधिक से अधिक व्यवसायों को अपने ग्राहकों तक पहुंचने के लिए ऐसे विकल्पों को चुनता देख रहे हैं. हीरो में, हम पूरे भारत में अपनी मजबूत नेटवर्क उपस्थिति के माध्यम से अपने बी2बी ग्राहकों को 360-डिग्री समाधान देने का प्रयास करते हैं. यह सहयोग हमें लॉजिस्टिक्स बाजार में कार्बन-मुक्त गतिशीलता को सक्षम करने में मदद करेगा और ग्राहकों की अंतिम-मील डिलीवरी की जरूरतों को पूरा करेगा."

    यह भी पढ़ें: इलेक्ट्रिक वाहन बनाने के लिए साथ आए महिंद्रा और हीरो इलेक्ट्रिक

    एएलटी मोबिलिटी का प्लेटफॉर्म वाहन मैनेजमेंट से लेकर चार्जिंग और पार्किंग नेटवर्क तक पेपरलेस कार्यों को सक्षम बनाता है. हीरो इलेक्ट्रिक नई साझेदारियों के साथ बी2बी सेगमेंट में अपनी उपस्थिति का विस्तार कर रही है, और कंपनी का कहना है कि वह 'शून्य-उत्सर्जन' प्राप्त करने के लिए इस तरह के सहयोग को जारी रखेगी. हीरो का कहना है कि उसका लक्ष्य अगले चार साल में अपनी 35 फीसदी बिक्री को बी2बी सेगमेंट में बदलने का है.

    Calendar-icon

    Last Updated on January 26, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें