लॉगिन

इलेक्ट्रिक स्कूटर ऑनलाइन बेचने के लिए carandbike.com के साथ हीरो इलेक्ट्रिक ने की साझेदारी

हीरो इलेक्ट्रिक के इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की पूरी रेंज carandbike.com पर ऑनलाइन उपलब्ध होगी और वेबसाइट पर वाहन बुक करने पर ग्राहकों को कस्टमाइज्ड के ऑफर्स भी मिलेंगे.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 23, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो इलेक्ट्रिक ने अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की पूरी रेंज को ऑनलाइन बेचने के लिए carandbike.com के साथ साझेदारी की घोषणा की है. महिंद्रा फर्स्ट चॉइस व्हील्स लिमिटेड ने पिछले साल 300 से अधिक शहरों में 5,000 से अधिक पुरानी कारों के साथ ई-कॉमर्स क्षेत्र में कदम रखा और अब वेबसाइट के द्वारा हीरो इलेक्ट्रिक के सभी नए इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की बिक्री की जाएगी. इस साझेदारी के बाद अब, हीरो इलेक्ट्रिक ग्राहक carandbike.com पर इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक कर सकते हैं और अपने घरों के पास हीरो इलेक्ट्रिक रिटेलर के माध्यम से स्कूटर की टेस्ट ड्राइव और डिलीवरी ले सकते हैं .

    यह भी पढ़ें : वाहनों की तेज़ चार्जिंग करने के लिए हीरो इलेक्ट्रिक ने Log 9 मटेरियल्स के साथ साझेदारी की

    साझेदारी के बारे में बोलते हुए, महिंद्रा फर्स्ट चॉइस व्हील्स लिमिटेड के सीईओ और एमडी, आशुतोष पांडे ने कहा, “कारएंडबाइक के ऑनलाइन यूज्ड कार पोर्टल के सफल लॉन्च के बाद, हमें हीरो इलेक्ट्रिक के साथ उसके इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की रेंज के लिए ऑनलाइन पार्टनर के रूप में साझेदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. इस साल तेज गति से बढ़ रही इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग के साथ, भारत के सबसे बड़े इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता के साथ हमारी साझेदारी ऑनलाइन मौजूदगी को मजबूत बनाएगी और सम्पूर्ण नए और पुराने वाहन रिटेलर बनने की हमारी तैयारी को दर्शाता है.”

    dblm91qgग्राहकों को हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज पर carandbike.com पर कस्टमाइज्ड ऑफर्स मिलेंगे.

    हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा, "2020 की शुरुआत से, जब हम ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों के साथ एक हाइब्रिड बिक्री मॉडल में चले गए, तो हमने इस प्रारूप में अपार संभावनाएं देखी हैं. यह हमारे डीलर भागीदारों को बुकिंग चलाने में और मदद करेगा. कारएंडबाइक और महिंद्रा फर्स्ट चॉइस के साथ यह साझेदारी हमें ऑटोमोबाइल उद्योग में उनके कार्यक्षेत्र के साथ-साथ उनकी पहुंच का लाभ उठाने की अनुमति देगी. हम देश में ईवी की सवारी करवाने के लिए अधिक व्यापक ग्राहकों तक पहुंचने के लिए तैयार हैं.”

    यह भी पढ़ें : 2021 में लॉन्च हुए 5 बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर

    carandbike.com के माध्यम से इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदते समय ग्राहकों को कई तरह के कस्टमाइज्ड ऑफर्स मिलते हैं. हीरो इलेक्ट्रिक की पूरी रेंज में फिलहाल फोटॉन, ऑप्टिमा और एट्रिया इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स शामिल हैं. कंपनी अपने स्कूटरों के लो-स्पीड और हाई-स्पीड दोनों वर्जन बेचती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें