लॉगिन

BS6 हीरो एचएफ डीलक्स को मिले तीन नए वेरिएंट

हीरो एचएफ डीलक्स की कीमतें रु. 48,000 (एक्स-शोरूम) से शुरू होकर रु 58,500 (एक्स-शोरूम) तक जाती हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 22, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प ने तीन नए वेरिएंट्स के साथ एचएफ डीलक्स रेंज को अपडेट किया है और अब हीरो एचएफ डीलक्स लाइन-अप में कुल पांच वेरिएंट पेश किए जा रहे हैं. किक स्टार्ट और स्पोक व्हील्स वाली हीरो एचएफ डीलक्स वेरिएंट की कीमतें रु 48,000 से शुरू होती हैं और यह सेल्फ स्टार्ट और एलॉय व्हील्स ट्रिम के लिए रु 58,500 तक जाती हैं. बाइक की सारी कीमतें एक्स-शोरूम हैं. हालाँकि, हम हीरो की एचएफ डीलक्स रेंज में डिस्क ब्रेक वेरिएंट के लाए जाने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन यह अभी तक नहीं हुआ है. हीरो एचएफ डीलक्स के सभी वेरिएंट पर ड्रम ब्रेक ही लगे मिलेंगे.

    tgp575vs

    Hero HF Deluxe में किक स्टार्ट, स्पोक व्हील्स और i3S मिलाकर कई तरह के विकल्प हैं.

    एचएफ डीलक्स रेंज में 97.2 सीसी का सिंगल-सिलेंडर फ्यूल इंजेक्टेड इंजन है लगा है जो 8,000 आरपीएम पर 7.91 बीएचपी और 6,000 आरपीएम पर 8.05 एनएम पीक टॉर्क देता है. इंजन को चार-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. जबकि HF डिलक्स को आगे और पीछे ड्रम ड्रम मिलता है, यह कॉम्बी ब्रेक सिस्टम (CBS) से भी लैस है जो 125 cc और इससे बड़े दो पहिया वाहनों में तकनीकी रूप से अनिवार्य है.

    यह भी पढ़ें: 2020 हीरो एक्सट्रीम 160R रिव्यू: कम कीमत, रंगीला अंदाज़

    सस्पेंशन की बात करें तो आगे टेलिस्कोपिक फोर्क्स हैं और पीछे हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर लगाए गए हैं. हीरो एचएफ डीलक्स की अपडेटेड रेंज में अब दो किक स्टार्ट वेरिएंट शामिल हैं, एक स्पोक व्हील्स के साथ और एक अलॉय व्हील्स के साथ. सेल्फ स्टार्ट के साथ एक अलॉय व्हील्स वेरिएंट है, एक वेरिएंट ऑल-ब्लैक अलॉय व्हील्स के साथ है सबसे महंगा i3s ट्रिम है जो स्मार्ट इग्निशन कट-ऑफ फंक्शन के साथ आता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें