लॉगिन

हीरो लेक्ट्रो ने नई H3 और H5 ई-साइकिलों को लॉन्च किया

हीरो लेक्ट्रो ने भारत में GEMTEC संचालित मॉडल-H3 और H5 लॉन्च करने की घोषणा की.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 28, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो साइकिल्स लिमिटेड के ई-साइकिल ब्रांड, हीरो लेक्ट्रो ने आज दो GEMTEC संचालित मॉडल-H3 और H5 लॉन्च करने की घोषणा की, जिसकी कीमत रु.27,499 और रु. 28,499 तय की गई है, नई ई-साइकिल एक आकर्षक मूल्य बिंदु पर सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स प्रदान करती हैं. H3 "ब्लिसफुल ब्लैक-ग्रीन" और "ब्लेजिंग ब्लैक-रेड" में आती है, जबकि H5 "ग्रोवी ग्रीन" और "ग्लोरियस ग्रे" में आती है.

    hghcqk6o
    हीरो लेक्ट्रो H5 ई साईकिल

    नई हीरो लेक्ट्रो ई-साइकिल में नई राइड ज्योमेट्री, स्मार्ट फिट एर्गोनॉमिक्स यूजिंग स्ट्रांग एंड लाइट मैटेरियल्स (GEMTEC) की सुविधा है, जिन्हें हीरो साइकिल्स के आरएंडडी सेंटर में डिजाइन और विकसित किया गया था.

    पहली बार ई-साइकिल अपनाने वालों के उद्देश्य से हीरो लेक्ट्रो के व्यापक पोर्टफोलियो में नए मूल्यवर्धन के लिए आसान एक्सेस चार्जिंग पोर्ट, उच्च-प्रदर्शन कुशल कार्बन स्टील फ्रेम, और IP67 रेटेड वाटरप्रूफ सहित फीचर्स की एक आकर्षक सूची के साथ सवारों को प्रोत्साहित करते हैं. सभी मौसमों में उपयोग के लिए ट्यूब ली-आयन बैटरी दी गई है जो डस्ट रसिस्टेंस है. इस मूल्य बिंदु पर सेग्मेंट फर्स्ट, H3 और H5 डुअल डिस्क ब्रेक के साथ आती हैं, जो न्यूनतम प्रयास के साथ सटीक ब्रेकिंग की पेशकश करती हैं, जो उन्हें शहरी और ऑफ-ट्रैक दोनों सड़कों के लिए एकदम सही बनाते हैं.

    यह भी पढ़ें: हीरो लेक्ट्रो ने तीन नए मॉडलों के साथ ई-साइकिल रेंज का किया विस्तार

    लॉन्च के बारे में बोलते हुए, हीरो साइकिल्स के निदेशक, आदित्य मुंजाल ने कहा, "हीरो लेक्ट्रो ब्रांड में नए GEMTECTM मॉडल की शुरूआत ने आज के युवाओं की जीवनशैली और हलचल को प्रतिबिंबित करने के लिए डिज़ाइन किए गए उन्नत, अभिनव और टिकाऊ गतिशीलता समाधानों का मार्ग प्रशस्त किया है. GEMTECTM के साथ हम अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक मूल्य बिंदुओं पर प्रीमियम, उद्योग-प्रथम ई-साइकिल पेश कर रहे हैं. हमारे नए अभियान, #होपऑनइलेक्ट्रिक, स्थिरता की दिशा में हमारे सामूहिक प्रयास में ई-साइकिलों को अधिक से अधिक अपनाने को प्रोत्साहित करता है."


    नई हीरो लेक्ट्रो H3 और H5 ई-साइकिलों में एक स्मार्ट एलईडी डिस्प्ले है और यह एक उच्च टॉर्क 250W बीएलडीसी रियर हब मोटर द्वारा संचालित है, जिसके परिणामस्वरूप सुचारू, विश्वसनीय और कुशल आवागमन होता है, जो अधिकतम 25 किमी प्रति घंटे की गति प्राप्त करने में सक्षम है. इसके अतिरिक्त एक IP67 रेटेड ली-आयन 5.8Ah बैटरी है जो 4 घंटे में फुल चार्ज होती है और एक बार चार्ज करने में 30 किमी तक की सीमा प्रदान करती है. हीरो लेक्ट्रो के 600+ डीलरों के व्यापक नेटवर्क, ई-कॉमर्स चैनलों और दिल्ली, कोलकाता और चेन्नई में विशेष अनुभव केंद्रों के माध्यम से खरीद सकते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें