लॉगिन

हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन पवन मुंजाल ने गोमेकेनिक इंडिया में निवेश किया

ऑटोमोबाइल मरम्मत और सर्विस स्टार्ट-अप GoMechanic ने हीरो मोटोकॉर्प के अध्यक्ष पवन मुंजाल से निवेश की एक अज्ञात राशि जुटाई है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 18, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    देश के सबसे बड़ी दोपहिया कंपनी, हीरो मोटोकॉर्प के अध्यक्ष, एमडी और सीईओ, पवन मुंजाल ने हाल ही में ऑटोमोबाइल मरम्मत और सर्विस सॉल्यूशन स्टार्ट-अप, गोमेकेनिक इंडिया में एक अज्ञात राशि निवेश की है. निवेश मुंजाल ने अपनी व्यक्तिगत क्षमता में किया है न कि हीरो मोटोकॉर्प के हिस्से के रूप में. GoMechanic का कहना है कि इसके अलावा भी कंपनी में कुछ और निवेश किए गए हैं और इसका उपयोग बहतर तकनीक का इस्तेमाल कर के कारोबार के विस्तार के लिए किया जाएगा. कंपनी, अपने डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म के ज़रिए कार मालिकों को पिकअप और ड्रॉप सर्विस के साथ मरम्मत या सर्विस को ऑनलाइन बुक करने की अनुमति देती है.

    p36jdonc

    GoMechanic का दावा है कि एक अधिकृत सर्विस सेंटर की तुलना में उसकी मरम्मत सेवाएँ 40 प्रतिशत सस्ती हैं

    कंपनी के सह-संस्थापक अमित भसीन ने कहा, “एक निवेशक के रूप में डॉ. पवन मुंजाल के होने से हमें नई तकनीक में निवेश करने के अलावा अपने आक्रामक भौगोलिक विस्तार को जारी रखने की क्षमता मिलेगी, जिसने हमें हमेशा फायदा दिया है. हमें मोटर वाहन उद्योग के बारे में डॉ. मुंजाल के अनुभव और ज्ञान का गहराई से लाभ उठाने का अवसर मिला है क्योंकि हम भारत की कार और बाइक सर्विस बाज़ार को और बहतर बनाने के कदम उठाना चाहते हैं.”

    यह भी पढ़ें: कोरोनोवायरस महामारी से लड़ने के लिए हीरो ग्रुप ₹ 100 करोड़ खर्च करेगा

    io7ila2s

    कंपनी के हिसाब से मुंजाल के अनुभव और ज्ञान का उसको गहराई से लाभ उठाने का अवसर मिला है

    GoMechanic को 2016 में कुशाल करवा, अमित भसीन, ऋषभ करवा और नितिन राणा द्वारा स्थापित किया गया था और कंपनी कार की सर्विस के समाधान प्रदान करता है. कार कंपनियों से स्पेयर पार्ट्स की थोक खरीद की जाती है और महत्वपूर्ण बचत का परिणाम ग्राहकों को दिया जाता है. GoMechanic का दावा है कि एक अधिकृत सर्विस सेंटर की तुलना में उसकी मरम्मत सेवाएँ 40 प्रतिशत सस्ती हैं. फिल्हाल दिल्ली-एनसीआर, हैदराबाद, मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, चेन्नई, अहमदाबाद, पुणे और चंडीगढ़ में 280+ कार वर्कशॉप के नेटवर्क के साथ काम कंपनी करती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें