लॉगिन

हीरो मोटोकॉर्प ने पेश किया व्हील्स ऑफ ट्रस्ट टू-व्हीलर एक्सचेंज फिजिटल प्रोग्राम

हीरो मोटोकॉर्प ने देश में नए "व्हील्स ऑफ ट्रस्ट" टू-व्हीलर रीसेल प्लेटफॉर्म की घोषणा की है, जो अब ग्राहकों के लिए फिजिटल (भौतिक + डिजिटल) अवतार में उपलब्ध है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 4, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प ने अपने नए "व्हील्स ऑफ ट्रस्ट" टू-व्हीलर रीसेल प्लेटफॉर्म की घोषणा की है, जो अब ग्राहकों के लिए फिजिटल (भौतिक + डिजिटल) अवतार में उपलब्ध है. कंपनी का कहना है कि वह एक एकीकृत ओमनीचैनल एक्सचेंज इकोसिस्टम की पेशकश कर रही है, जो किसी भी ब्रांड के दोपहिया को हीरो मोटरसाइकिल या स्कूटर के साथ एक्सचेंज करने के लिए वन-स्टॉप समाधान होने का वादा करता है. हीरो का कहना है कि वह अपने कार्यक्रम के माध्यम से सर्वोत्तम रीसेल मूल्य की पेशकश करेगा. द व्हील्स ऑफ ट्रस्ट वेबसाइट वर्तमान में रु. 4000 तक के एक्सचेंज लाभ की पेशकश कर रही है, जबकि ग्राहक केवल 30 सेकंड में एक मूल्यांकन पूरा कर सकते हैं.

    लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, हीरो मोटोकॉर्प के मुख्य विकास अधिकारी, रंजीवजीत सिंह ने कहा, "हीरो मोटोकॉर्प के दोपहिया रीसेल प्लेटफॉर्म 'वील्स ऑफ ट्रस्ट' ने पूरे विश्वास, पारदर्शिता और मन की शांति के साथ 5 लाख से अधिक खुश ग्राहकों की सेवा की है. अब फिजिटल अवतार में, ग्राहक अपने घरों पर बैठकर आराम और सुविधा से किसी भी दोपहिया वाहन के सर्वोत्तम रीसेल मूल्य की खोज कर सकते हैं. प्री-ओन्ड सेगमेंट हर दिन विकसित हो रहा है, और हम एक ऐसा पारिस्थितिकी तंत्र प्रदान करने में प्रसन्न हैं जो पुराने के मालिकों को सक्षम बनाता है दोपहिया वाहनों को बिना परेशानी के अपग्रेड मिलेगा."

    हीरो व्हील्स ऑफ ट्रस्ट प्रोग्राम डिजिटल उपस्थिति के साथ आपके दोपहिया वाहनों के आदान-प्रदान को आसान बनाता है. संभावित ग्राहक अपने स्मार्टफोन से व्हील्स ऑफ ट्रस्ट DIY (डू-इट-योरसेल्फ) वैल्यूएशन का लाभ उठा सकते हैं. 900 से अधिक विश्वसनीय चैनल पार्टनर्स के साथ मौजूद विशेषज्ञ ग्राहकों को पेशेवर प्रमाणन, सर्वोत्तम बाजार ऑफ़र के लिए स्पॉट-बिडिंग, त्वरित सौदों और अपने मौजूदा दोपहिया वाहनों के लिए परेशानी मुक्त एक्सचेंज की सुविधा प्रदान करेंगे. कंपनी का कहना है कि इसकी प्रक्रिया तेज और पारदर्शी होने के साथ अच्छा रीसेल मूल्य देने का वादा करती हैं.
     

    Calendar-icon

    Last Updated on August 4, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें