लॉगिन

हीरो ने भारत में लॉन्च की पैशन प्रो और पैशन एक्सप्रो, शुरुआती कीमत Rs. 53,189

हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में अपनी पॉपुलर बाइक सुपर स्प्लैंडर लॉन्च की थी और अब कंपनी ने देश में दो नई बाइक्स पैशन प्रो और पैशन एक्सप्रो लॉन्च कर दी है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 14, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कुछ ही दिनों पहले हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में अपनी पॉपुलर बाइक सुपर स्प्लैंडर लॉन्च की थी और अब कंपनी ने देश में दो और नई बाइक्स पैशन प्रो और पैशन एक्सप्रो लॉन्च कर दी है. हीरो ने जहां पैशन प्रो की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 53,189 रुपए रखी है, वहीं पैश एक्सप्रो की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 54,189 रुपए रखी है. इन दोनों बाइक्स को लॉन्च करके कंपनी ने भारतीय टू-व्हीलर मार्केट में अपनी स्थिति को और मजबूत करना चाहती है  जबकि पहले से हीरो मोटोकॉर्प के पास 50 प्रतिशत मार्केट शेयर्स हैं. हीरो ने इन दोनों बाइक्स में समान पावर वाला इंजन दिया है और 2018 मॉडल इन दोनों ही बाइक्स को कॉस्मैटिक बदलावों के साथ भारत में लॉन्च किया गया है.
     
    2018 hero passion xpro
    हीरो ने इन दोनों बाइक्स में समान पावर वाला इंजन दिया है
     
    हीरो मोटोकॉर्प ने पैशन प्रो और पैशन एक्सप्रो में समान पावर वाला 110cc इंजन लगाया है जो 7500 rpm पर 7.0 bhp पावर और 5500 rpm पर 9.0 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता भी रखता है. पावर और टॉर्क के मामले में यह इंजन पिछली जनरेशन बाइक से 12% ज़्यादा दमदार है.
     
    i3S सिस्टम वाली पैशन प्रो में नया फ्यूल टैंक और सिग्नेचर रियर टेललाइट दी है. इसके साथ ही बाइक में डिजिटल एनेलॉग मीटर, डिजिटल फ्यूल गेज, ट्रिप मीटर, ऑल टाइम हैडलैंप ऑन और साइड स्टैंड इंडिकेटर्स दिए हैं. हीरो ने इस मोटरसाइकल को 5 मैटेलिक कलर्स - स्पोर्ट रैड, ब्लैक मोनोटोन, फोर्स सिल्वर मैटेलिक, हैवी ग्रे मैटेलिक, फोर्स ब्लू मैटेलिक में उपलब्ध कराया है. पैशन प्रो डिस्क और ड्रम दोनों ब्रेक्स में उपलब्ध है.

    ये भी पढ़े : हीरो ने भारत में लॉन्च की नई 2018 सुपर स्प्लेंडर, कीमत ₹ 57,190
     
    पैशन एक्सप्रो की बात करें तो हीरो मोटोकॉर्प ने यह बाइक स्टाइल, तकनीक और बेस्ट परफॉर्मेंस को मिलाकर बनाई है. इस बाइक में भी नया फ्यूल टैंक देने के साथ स्पोर्टी रियर कोल, डुअल-टोन मिरर्स, एलईडी टेललैंप, डिजिटल फ्यूल गेज के साथ डिजिटल ऐनेलॉग मीटर दिया है. हीरो ने पैशन एक्सप्रो को 5 प्रिमियम डुअल-टोन कलर्स में उपलब्ध कराया है जिनमें स्पोर्ट्स रैड और ब्लैक, ब्लैक ऑर स्पोर्ट्स रैड, ब्लैक और टेक्नो ब्ल्यू, ब्लैक और हेवी ग्रे और फोर्स सिल्वर के साथ ब्लैक कलर शामिल हैं. इस बाइक को भी ड्रम और डिस्क दोनों ब्रेक्स में उपलब्ध कराया है.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय हीरो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें