लॉगिन

हीरो मोटोकॉर्प ने एक ही दिन में 1 लाख वाहनों की बिक्री की

1 लाख से अधिक दोपहिया वाहनों की कुल बिक्री में घरेलू बिक्री के साथ-साथ दुनिया भर के बाजारों में बिक्री भी शामिल है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 17, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मोटरसाइकिल और स्कूटर की दुनिया के सबसे बड़ी निर्माता हीरो मोटोकॉर्प ने 9 अगस्त, 2021 को केवल एक दिन में 1 लाख से अधिक दोपहिया वाहनों की रिकॉर्ड बिक्री की सूचना दी है. यह दिन कंपनी की 10 वीं वर्षगांठ के साथ भी मेल खाता है. हीरो मोटोकॉर्प ने बयान में कहा कि आंकड़े में घरेलू बिक्री के साथ-साथ दुनिया भर के वैश्विक बाजारों में बिक्री भी शामिल है, जो गैर-त्योहारिक अवधि में कंपनी के वाहनों की बिक्री की अब तक की रिकॉर्ड संख्या है.

    ik31n5ck

    कंपनी ने 9 अगस्त के हीरो दिवस पर स्कूटरों की अपनी दैनिक औसत बिक्री को दोगुना कर दिया

    हीरो मोटोकॉर्प के सेल्स और आफ्टर-सेल्स के प्रमुख नवीन चौहान ने कहा, "गैर-त्योहारिक अवधि में एक ही दिन में इस तरह की बिक्री अभूतपूर्व है. 9 अगस्त को हमारी यात्रा के 10 साल पूरे करना एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है. हमारे ग्राहकों ने 9 अगस्त को बड़ी संख्या में हमारी रेंज खरीदकर 'हीरो डे' मनाया है और हम पर अपना विश्वास और विश्वास दोहराया है. उन्होंने हमें एक ही दिन में खुदरा बिक्री का यह रिकॉर्ड स्थापित करने में सक्षम बनाया है."

    यह भी पढ़ें: हीरो मोटोकॉर्प ने मोटरसाइकिल से बनाया सबसे बड़ा लोगो, गिनीज़ बुक में नाम दर्ज

    हीरो मोटोकॉर्प के मुताबिक रिकॉर्ड बिक्री संख्या कंपनी की पूरी रेंज की बढ़ी मांग के कारण हासिल की गई है, जिसमें स्कूटर, एंट्री, डीलक्स और प्रीमियम बाइक्स के साथ भौगोलिक क्षेत्रों के बाजारों में शामिल थे. कंपनी ने कहा कि उसने 9 अगस्त के हीरो दिवस पर स्कूटरों की अपनी दैनिक औसत बिक्री को दोगुना कर दिया, जिसमें नए लॉन्च किए गए हीरो मेस्ट्रो एज 125, डेस्टिनी और प्लेजर 110 की भारी मांग रही. कंपनी का कहना है कि नई ग्लैमर एक्सटीईसी, नए मैट शील्ड गोल्ड कलर में स्प्लेंडर और हीरो Xtreme 160R ने भी कुल बिक्री वॉल्यूम में महत्वपूर्ण योगदान दिया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें